एक युवक सहित तीन पियक्कड़ शराब पीते गिरफ्तार

शेखपुरा न्यूज़ : उत्पाद विभाग की एक टीम ने शहर के बाईपास रोड स्थित एक ढाबा के निकट छुपाकर शराब पी रहे एक युवक सहित तीन पियक्कड़ों को नशे की हालत में धर दबोचा। छापामारी का नेतृत्व उत्पाद विभाग के सहायक अवर निरीक्षक अनिल कुमार ने किया। उन्होंने बताया कि विशेष अभियान के दौरान बाईपास रोड स्थित प्रेम ढाबा के बगल में छुपकर सुनील कुमार नामक युवक शराब पी रहा था। गिरफ्तार शराबी शहर के चकदीवान मोहल्ला निवासी बहादुर साव का पुत्र बताया गया है।

तीन शराब पियक्कड़ गिरफ्तार

जबकि इस अभियान के दौरान वाजिदपुर गांव के निकट शराब पीते दो पियक्कड़ों को गिरफ्तार किया गया। जिसकी पहचान शहर के बंगाली पर मोहल्ला निवासी माहो यादव के पुत्र उदय यादव और त्रिमुहानी मौहल्ला निवासी कृष्ण यादव के पुत्र साजो कुमार के रूप में की गई है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार तीनो पियक्कड़ों की जांच ब्रेथ एनालाइजर मशीन से की गई है।

Copy

जांच के दौरान तीनो पियक्कड़ों द्वारा अत्याधिक मात्रा में शराब पीने की पुष्टि हुई है। उधर नगर थाना पुलिस के द्वारा बीती रात्रि गश्ती के दौरान शराब पीने के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान बुधौली मौहल्ला निवासी नगीना मांझी और सोनू मांझी के रूप में की गई है। जबकि केवटी ओपी पुलिस ने गंगटी गांव से एक शराबी रंजीत यादव को कर ली।गिरफ्तार सभी 6 शराबियों को पुलिस निगरानी में कोर्ट भेज दिया। जहां उनसे जुर्माना की राशि वसूल किए जाने के बाद मुक्त किया जायेगा।

source:शेखपुरा की हलचलl

Facebook Comments Box