मनोरंजन

ट्विंकल खन्ना हमेशा की तरह एक बार फिर अपने बेटे को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहीं ये बात

ट्विंकल खन्ना हमेशा अपने दिलचस्प बयानों के कारण चर्चा में बनी रहती हैं। बता दें कि एक बार ट्विंकल खन्ना ने बताया था कि फिल्म में उनके किसिंग सीन को देखकर बेटे आरव का कैसा रिएक्शन होता है। इतना ही नहीं ट्विंकल खन्ना ने एक इंटरव्यू में कहा था, मुझे अच्छा नहीं लगता मेरे बच्चे मेरी फिल्में देखें। मेरा बेटा तो बहुत शरारती है। वह मेरी फिल्म जान का वो क्लिप बार-बार चलाता है जिसमें मेरा किसिंग सीन है। उससे भी बड़ी बात यह है कि उसने मेरे सीन का बहुत मजाक बनाया है। इतना ही नहीं मेरे एक बर्थडे पर उसने उस सीन का बकायदा एक कोलाज बनाया था।

ट्विंकल खन्ना हमेशा की तरह एक बार फिर अपने बेटे को लेकर किया बड़ा खुलासा

जानकारी के लिए बता दें कि वैसे तो अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के बेटे आरव लाइमलाइट से दूर रहते हैं। वह कैमरा के सामने आने से हमेशा बचते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि ट्विंकल खन्ना ने दूसरे बच्चे के लिए अक्षय कुमार के सामने एक शर्त रखी थी। बता दें कि दोनों जब करण जौहर के शो कॉफी विद करण में आए थे तब ट्विंकल खन्ना ने इस बात का खुलासा किया था।

ट्विंकल खन्ना का इंस्टाग्राम पोस्ट

गौरतलब है कि इसे लेकर ट्विंकल खन्ना ने कहा था मैंने अक्षय कुमार से कह दिया था कि जब तक वह सेंसिबल और अच्छी फिल्में नहीं करेंगे तब तक मैं दूसरा बच्चा पैदा नहीं करूंगी। हालांकि ट्विंकल खन्ना की इस बात पर अक्षय कुमार ने कहा था, आप समझ सकते हैं कि मुझ पर क्या बीती होगी। बता दें कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के 2 बच्चे आरव और नितारा है। ट्विंकल खन्ना ने शो में बताया था कि उन्होंने शादी से पहले अक्षय कुमार की फैमिली बैकग्राउंड पर काफी रिसर्च की थी। 

Facebook Comments Box
Leave a Comment