शेखपुरा न्यूज़

एटीएम से दूसरे के बैंक खाता से रुपया निकलते दो बदमाश रंगेहाथ गिरफ्तार

शेखपुरा न्यूज़। पुलिस ने बैंक ग्राहकों का एटीएम बदलकर उनके खाता से रुपयों को वाले गैंग के दो सदस्यों को 40000 रुपए सहित अन्य सामानों के साथ गुरुवार की शाम गिरफ्तार किया। पुलिस ने यह कार्रवाई नगर क्षेत्र के समाहरणालय के ठीक बगल वाले भारतीय स्टेट बैंक के एटीएम से है ।इस संबंध में एसपी कार्तिकेय शर्मा ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी की है । प्रेस विज्ञप्ति में उन्होंने बताया कि पुलिस गश्ती के दौरान गुरुवार की शाम को चांदनी चौक से त्रिमुहानी रोड में बंगाली चाय दुकान के पास स्थित भारतीय स्टेट बैंक एटीएम के पास एक व्यक्ति खड़ा था तथा तेजी से इधर देख रहा था।

रुपया निकलते दो बदमाश रंगेहाथ गिरफ्तार

पुलिस पर नजर पड़ते ही वह सक पकाया तो पुलिस को शंका हुई और शंका के आधार पर सशस्त्र बल के सहयोग से एटीएम के बाहर खड़े व्यक्ति के पास पहुंचकर पूछताछ किया। तब संदिग्ध युवक बताया कि मेरा एक साथी एटीएम से पैसा निकाल रहा है । तब तक एटीएम के अंदर वाला व्यक्ति भागने लगा। तब उसे भी पुलिस ने खदेड़कर धर दबोचा। बारी-बारी से दोनों का नाम पूछा गया। बाहर खड़ा व्यक्ति जो दिव्यांग है। अपना नाम विभीषण कुमार बताया वह इसी जिला के शेखोपुरसराय थाना क्षेत्र के डोवाडीह का रहने वाला है। जबकि दूसरा व्यक्ति अपना नाम आशीष कुमार बताया ।

वह नवादा जिला के काशीचक थाना अंतर्गत डेढ़गांव के कृष्णनन प्रसाद का पुत्र बताया तलाशी के क्रम में आशीष कुमार के पास से एक एटीएम कार्ड और 40 हज़ार रुपए बरामद किया गया। इसके बारे में बताया कि दूसरे का है तथा हम लोग एटीएम से ग्राहकों के रुपए निकालते हैं कि हम लोग घूम घूम कर विभिन्न एटीएम से धोखा देकर एटीएम कार्ड बदल लेते हैं ।एटीएम से अवैध तरीके से निकालने का काम करते हैं। इन सभी वस्तुओं को जप्त करते हुए पुलिस दोनों गिरफ्तार को अपने साथ लेकर थाना गई है। आगे की कार्रवाई पुलिस द्वारा की जा रही है।

Source:शेखपुरा की हलचल

Facebook Comments Box
Leave a Comment

Recent Posts