करंट युक्त टूटे बिजली के तार के चपेट में आने से दो लोगों की मौत

शेखपुरा न्यूज़शेखपुरा जिले के अलग -अलग इलाकों में करंट युक्त टूटे बिजली के तार के चपेट में आने से एक छात्र सहित दो लोगों की मौत हो गई। चौबीस घंटे के अंदर दो लोगों की बिजली के करंट से मौत होने के बाद मृतकों के गांव में मातम पसर गया है। जिले के सदर प्रखंड के सिरारी पुलिस ओपी क्षेत्र के वर्मा गांव में बुधवार के दिन एक 52 वर्षीय किसान महेश सिंह की मौत करंट लगने से हो गई। वे गांव के बउआ सिंह के पुत्र बताए गए है।

दो लोगों की मौत

किसान अपने घर से गांव के उत्तर दिशा में अवस्थित खेत में लगी धान की फसल देखने निकले थे।तभी रास्ते में टूटे करंट युक्त बिजली के तार में उनका पैर फंस गया और घटना स्थल पर ही उनकी मौत हो गई।बाद में पुलिस ने मृतक की लाश को जब्त कर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल शेखपुरा भेज दी। उधर दूसरी घटना बीती देर रात्रि सदर प्रखंड के कोसुंभा ओपी क्षेत्र के कोसरा गांव में घटना घटी। जहां एक 22 वर्षीय छात्र आशुतोष शरण पांडेय उर्फ रिक्कू पांडेय की मौत करंट लगने से हो गई।

Copy
इसे भी पढ़ें..  रोटरी क्लब आफ शेखपुरा सेंट्रल के तत्वाधान में डॉo बरखा सोलंकी के अकाश्मिक निधन पर शोक सभा का आयोजन

मृतक गांव के शंभू शरण पांडेय का इकलौता पुत्र था।मृतक नालंदा जिला के बिहार शरीफ शहर में रहकर कंपीटिशन की तैयारी कर रहा था। हाल में ही वह घर आया था।बीती रात्रि वह घर शौच करने निकला था।तभी रास्ते में टूटे बिजली के तार के चपेट में आ गया।बाद में ओपी के एएसआई रामानुज सिंह के नेतृत्व में पुलिस गांव पहुंच कर मृत युवक की लाश को जब्त कर ली।

source:शेखपुरा की हलचल

Facebook Comments Box