शेखपुरा

भदोस / शेखपुरा : प्रखंड प्रमुख के भाई सहित दो लोग गोलीबारी में घायल

शेखपुरा.. जिला के सिरारी ओपी अंतर्गत भदोस गांव में गोलीबारी की सूचना है। जिसमें दो युवक जख्मी हो गए हैं। जख्मी की पहचान प्रमुख अवधेश कुमार के भाई और भतीजे के रूप में की गई है। इस संबंध में अवधेश कुमार ने बताया कि गांव के ही दबंग के द्वारा गोलीबारी की गई । जिसमें गोली लग गई है।

सदर अस्पताल में घायल को लाया गया है। जहां इलाज किया जा रहा है। बताया जाता है कि आपसी रंजिश में दोनों के बीच लगातार झगड़े होते रहते हैं । इसी बीच गोलीबारी की घटना में दो युवक जख्मी हो गया है।

पुलिस ने बताया कि गोलीबारी की सूचना मिली है। गांव की ओर पुलिस को रवाना कर दिया गया है। उधर अवधेश कुमार ने बताया कि 2 दिनों से लगातार पुलिस को गांव में तनाव की सूचना दी जा रही थी परंतु पुलिस के द्वारा किसी तरह की पहल नहीं की गई। आज भी गोलीबारी की सूचना दी जाने के कई घंटे बाद पुलिस गांव में नहीं पहुंची है। उन्होंने बताया कि दोनों युवक को गोली लगी है और पुलिस ध्यान नहीं दे रही है।

उनके द्वारा सिरारी ओपी पुलिस पर दबंगों के संरक्षण देने का आरोप भी लगाया गया है। गोलीबारी में गौरव कुमार के सिर में गोली लगी है जबकि मिथिलेश कुमार और विनोद कुमार भी घायल है। सभी को सदर अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। गौरव कुमार को पटना रेफर करने की तैयारी चल रही है । गोलीबारी करने का आरोप गांव के ही शिव शंकर सिंह, गुड्डू सिंह, नवीन सिंह इत्यादि पर लगाया गया है। source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top