बेकाबू स्कार्पियो ने बाईक सवार पत्रकार को कुचला

गंभीर अवस्था में पावापुरी रेफर

गुरुवार की शाम एनएच 82 पर बरबीघा हटिया मोड़ के पास तेज रफ्तार स्कार्पियो ने बाइक सवार 38 वर्षीय पत्रकार दिनेश कुमार को बुरी तरह कुचल दिया।

इस घटना में बाइक सवार पत्रकार बुरी तरह घायल हो गए। जिन्हें स्थानीय लोगों के द्वारा रेफरल अस्पताल बरबीघा में भर्ती कराया गया। अस्पताल में उनका प्राथमिक उपचार बाद चिकित्सकों ने बेहतर इलाज हेतु उन्हें पावापुरी मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल रेफर कर दिया है।

घायल पत्रकार घाटकुसुम्भा प्रखंड के मेहूस थाना क्षेत्र में पड़ने वाले माफो गांव के निवासी है। वे पटना से प्रकाशित हिन्दी अखबार दैनिक जागरण में घाटकुसुम्भा के पत्रकार हैं। सूत्रों ने बताया कि वे अपने घर से बाइक पर सवार होकर बरबीघा बाजार जा रहे थे। तभी हटिया मोड पर घटना घटी। सूत्रों ने घायल अपने बच्चों की पढ़ाई के लिए बरबीघा में ही किराये के मकान में रहते हैं। अपने कार्यक्षेत्र में समाचार संकलन कर बापस आने के क्रम में बेकाबू स्कार्पियो ने उन्हे कुचल दिया।

Copy

इस हादसे में उनका दाहिना पैर की हड्डियां बुरी तरह टूट गया है। हादसे के बाद स्कार्पियो चालक वाहन लेकर भागने में सफल रहा। घायल पत्रकार की हालत चिंताजनक बताई गई है।

Facebook Comments Box