शेखपुरा आस-पास

केंद्रीय रेल एवम कोयला राज्यमंत्री भाजपा कार्यकर्ताओं से मिलकर हौसला बढ़ाया

शेखपुरा। भाजपा के वरिष्ठ नेता और रेल तथा कोयला राज्य मंत्री रावसाहेब पाटील दानवे शुक्रवार को जिला भाजपा कार्यालय पहुंचकर भाजपा कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाया। 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा नेता को नवादा का सांसद बनाकर दिल्ली भेजने की तैयारी में जुट जाने का आह्वान भाजपा कार्यकर्ताओं से किया।

केंद्रीय रेल एवम कोयला राज्यमंत्री

नवादा संसदीय क्षेत्र के तीन दिवसीय दौरे के क्रम में बाजीतपुर स्थित भाजपा कार्यालय पहुंचने वाले राष्ट्रीय स्तर के नेता के साथ मुंगेर विधायक प्रणव कुमार, वारसलीगंज विधायक अरुणा देवी, हिसुआ के पूर्व विधायक अनिल सिंह ,भाजपा नवादा के जिलाध्यक्ष के साथ स्थानीय कार्यक्रम के प्रबंधक भाजपा नेता मनोज कुमार सिन्हा, जिला प्रवक्ता राजीव कुमार सिन्हा , नवल किशोर पासवान, डॉ के स्वयंभू सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे। इस अवसर पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने पार्टी की प्राथमिकता गिनाई । बताया कि भाजपा एक चुनाव समाप्त होने के बाद अगले चुनाव की तैयारी में जुट जाती है।

इसी चरण में पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के निर्देश पर हुए नवादा संसदीय क्षेत्र के सभी विधानसभा क्षेत्रों का दौरा पूरा कर कार्यकर्ताओं के हौसला अफजाई का काम किया है। उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए दावा किया कि नवादा संसदीय क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं के किए जा रहे कार्यों से यह स्पष्ट है कि अगला सांसद भाजपा का ही दिल्ली जाएगा। पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में संगठन विस्तार पर चर्चा की गई। जबकि इस दौरान क्यूल गया रेलखंड के शेखपुरा रेलवे स्टेशन पर लंबी दूरी की ट्रेन के ठहराव के सवाल पर उन्होंने कहा कि इस पर विचार किया जाएगा। साथ ही जल्द ही शेखपुरा में भी लंबी दूरी की ट्रेन के ठहराव की मांग को पूरा किया जाएगा।उन्होंने बताया कि भाजपा के शीर्ष राष्ट्रीय नेतृत्व के निर्देश में हुए प्रत्येक महीने के 3 दिन नवादा संसदीय क्षेत्र में कार्यकर्ताओं के साथ रहेंगे। बताया कि 3 महीने बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इनके साथ नवादा संसदीय क्षेत्र के बारे में फीडबैक प्राप्त करेंगे।

source:शेखपुरा की हलचल

Facebook Comments Box
Leave a Comment