गोलियों से छलनी कर मछली मार रहे युवक को अज्ञात अपराधियों ने भूना

शेखपुरा न्यूज़ / घाटकुसुंभा। जिले के कोरमा थाना क्षेत्र अंतर्गत डीह कुसुंभा गांव के एक 40 वर्षीय युवक महेंद्र केवट को अज्ञात बदमाशों ने बुधवार की देर रात्रि मछली मारने के दौरान गोलियों से भून डाला। गुरुवार की सुबह ग्रामीणों ने युवक की लाश को घटना स्थल पर देखा। तब जाकर इसकी सूचना गांव वालों ने पुलिस को दी।मृतक डीह कुसुंभा गांव निवासी स्व युगो केवट का पुत्र बताया गया है। जो कि एक मछली व्यवसाई भी था। घटना की सूचना मिलते ही कोरमा थाना अध्यक्ष विकास कुमार के नेतृत्व में पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर मृतक की लाश को जब्त कर ली।

मछली मार रहे युवक को अज्ञात अपराधियों ने भूना

उधर घटना की खबर मिलने के बाद घटना स्थल पर सैकड़ों ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। इस बाबत थाना अध्यक्ष ने बताया कि डीह कुसुंभा – भदौंसी पथ पर भदौंसी कोण खंधा में स्थित एक गड्डे में जमा पानी को मछली मारने हेतु युवक दो तीन दिनों से बिजली पम्प से सूखा रहा था। बीती रात्रि वह गड्डे में जमा मछली की निगरानी को लेकर गड्डे के ही समीप सो गया था। तभी मध्य रात्रि को अपराधी गण वहां पहुंचकर उसकी हत्या गोलियों से छलनी कर कर दिया।थाना अध्यक्ष ने बताया कि युवक के शरीर पर गोली लगने का 4 जख्म मिला है।

Copy

जिसमे दो गोली छाती के नीचे , एक गोली पीठ में और एक गोली कांख के निकट दागी गई है। उन्होंने बताया कि घटना के कारणों का अब तक कोई पता नहीं चला है और परिवार वाले इसका किसी से पूर्व से दुश्मनी होने की बात से इंकार कर रहे है। उन्होंने बताया कि घटना स्थल से 315 बोर कारतूस का तीन खोखा बरामद हुआ है। पुलिस ने खोखा को जब्त कर ली है। जबकि लाश को जब्त कर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल शेखपुरा भेज दी।उधर मृतक के परिवार वालों का रोते रोते बुरा हाल हो गया है।गांव में मातम पसर गया है।

source:शेखपुरा की हलचल

Facebook Comments Box