शेखपुरा आस-पास

अज्ञात वाहन ने बाईक सवार युवक को रौंदा

इलाज के क्रम में सदर अस्पताल में हुई युवक की मौत

शेखपुरा। जिले के सदर प्रखंड अंतर्गत कोसुंभा पुलिस ओपी के देवले गांव के समीप से गुजरने वाली टाटी नदी पुल के समीप बुधवार की मध्य रात्रि सड़क से गुजर रहे एक अज्ञात तेज रफ्तार से वाहन ने विपरीत दिशा से बाइक पर सवार होकर अकेले घर वापस लौट रहे 40 वर्षीय विजय कुमार महतो को बुरी तरह रौंद दिया।घटना के बाद वाहन चालक वाहन लेकर निकल भागा। घायलावस्था में पुलिस गस्ती दल ने युवक को सड़क से उठाकर इलाज हेतु देर रात सदर अस्पताल पहुंची। जहां इलाज के दौरान घायल युवक की मौत हो गई। युवक कोसुंभा हॉल्ट गांव निवासी वंशी महतो का पुत्र बताया गया है।

सूत्रों ने बताया कि युवक अपने ननिहाल के गांव छबीला ठेका में आयोजित एक शादी समारोह में भाग लेने के बाद बाईक पर सवार होकर घर लौट रहा था।तभी रास्ते में घटना घटी। मृतक तीन सहोदर भाइयों में सबसे बड़ा भाई था।इसके दो छोटे भाई सरकारी नौकरी के कारण बाहर रहते है।जबकि यह गांव में रहकर खेती बाड़ी का कार्य करता था।

इस बाबत ओपी अध्यक्ष सह पुलिस अवर निरीक्षक कमला प्रसाद ने बताया कि मृत युवक की लाश को जब्त कर एएसआई रामानुज प्रसाद की निगरानी में उसे पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया है।घटना के संबंध में अज्ञात वाहन के चालक के विरुद्ध एक प्राथमिकी नगर थाना में दर्ज की गई है।

Facebook Comments Box
Leave a Comment