इटावा: अखिलेश के चाचा शिवपाल ने CM योगी को बताया ईमानदार, बोले- सरकारी अफसर भ्रष्ट

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने बड़ा बयान दिया है उन्होंने कहा है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक ईमानदार मुख्यमंत्री हैं लेकिन इन कार्यकाल में में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है. यह सब देख कर भी और जनता परेशान होने के बाद भी चुप्पी साधी ह , लेकिन इस बात का जवाब चुनाव में जरूर मिलेगा.

शिवपाल सिंह यादव ने जसंवतनगर की ताखा तहसील परिसर में ऑक्सीजन प्लांट का शिलायंस करने के बाद यह बयान दिया . शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि इस समय उत्तर प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम पर है. और मैंने इस बात की शिकायत योगी आदित्यनाथ से मिलकर की थी और कहा था आप तो ईमानदार हैं, लेकिन नौकरशाही में भ्रष्टाचार फैला हुआ है. उन्होंने कहा कि उनके क्षेत्र में भी कई अधिकारी बिना पैसे लिए काम नहीं करते है.

शिवपाल सिंह यादव ने यह भी बताया कि ताखा में तहसीलदार खुलेआम भ्रष्टाचार कर रहे हैं और अगर यह नहीं रुका तो वह वहा की जनता के साथ धरने पर बैठ जाएंगे. शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि लोग वैक्सीन जरूर लगवाएं यह जीवन के लिए जरूरी है और जीवन को सुरक्षित रखने के लिए व्यक्ति लगवाना इस समय बहुत जरूरी है .

शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि अगर उनके क्षेत्र में तहसीलदार द्वारा भ्रष्टाचार नहीं रोका गया तो वह धरने पर बैठ जाएंगे, फिर चाहे इसके लिए उन्हें जेल क्यों न जानी पड़ेगी लेकिन वह जनता की भलाई के लिए कुछ भी करने को तैयार है.उन्होंने समारोह में शामिल एसडीएम सत्यप्रकाश मिश्रा से कहा कि आप तो सही है लेकिन तहसीलदार को भी सही करें. उन्होंने कहा अगर तहसीलदार ने लोगों का शोषण करना बंद नहीं किया तो वह इसकी शिकायत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से करेंगे. शिवपाल सिंह यादव ने यह भी कहा कि अभी जनता चुप है लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि जनता को यह सब दिख नहीं रहा है और इन सब बातों का जवाब जनता जरूर चुनाव में देगी.

शिवपाल सिंह यादव ने बताया कि वह ताखा सीएचसी पर 10 बैड का आईसीयू बनाने के लिए वह प्रयास कर रहे हैं ताकि लोगों को परेशानी कम हो और वह अपनी इलाज अच्छी तरह से करा सकें. उन्होंने यह भी कहा कि जनता से पैसा वसूल कर और जनता का शोषण अगर बंद नहीं हुआ तो वह धरने पर बैठ जाएंगे , और साथ ही साथ पूरी पार्टी के लोग भी इसके खिलाफ प्रदर्शन करेंगे.

Jyoti Mishra

Leave a Comment
Share
Published by
Jyoti Mishra

Recent Posts

शेखपुरा : 27 सितम्बर को बंद को लेकर महागठबंधन की बैठक संपन्न

शेखपुरा, संयुक्त किसान मोर्चा द्वारा आहुत 27 सितम्बर को भारत बंद को लेकर अखिल भारतीय…

17 hours ago

शेखपुरा : एकसारी बीघा छत पर से पानी गिराने को लेकर विवाद मारपीट, एक महिला  घायल सदर अस्पताल में भर्ती

सदर थाना अंतर्गत एकसारी बीघा गांव में बच्चे के द्वारा छत से पानी गिराने को…

17 hours ago

शेखपुरा : शेखपुरा पुलिस के द्वारा कटरा बाजार में कराया गया अतिक्रमण मुक्त दुकानदारों को दी गई चेतावनी

शेखपुरा शहर के कटरा बाजार में अतिक्रमणकारियों के द्वारा अतिक्रमण किए जाने से लगातार जाम…

17 hours ago

शेखपुरा : शेखपुरा प्रखंड कार्यालय में पेंशन धारियों की जीवन प्रमाणीकरण के लिए किया जा रहा है भौतिक सत्यापन दूसरे दिन भी उम्मीद रही भीड़

शेखपुरा प्रखंड कार्यालय में पेंशन धारियों के जीवन प्रमाणीकरण के लिए भौतिक सत्यापन का कार्य…

17 hours ago

शेखपुरा : दल्लू चौक के समीप विद्यासागर टेडर्स इलेक्ट्रिक गाड़ी शोरूम एवम कवि सम्मेलन का किया गया आयोजन

शेखपुरा दल्लू चौक भोजडीह रोड, शेखपुरा के समीप विद्यासागर टेडर्स इलेक्ट्रिक गाड़ी शोरूम का उद्घाटन…

6 days ago

शेखपुरा : जिले में शनिवार को विभिन्न टीकाकरण केंद्र पर 510 लोगों को दिया गया कोरोना रोधी टीका

कोरोना संक्रमण के तीसरे लहर से बचाव को लेकर जिला प्रशासन एवं स्वास्थ्य विभाग के…

6 days ago

This website uses cookies.