आलिया भट्ट को भरी महफ़िल में उठा लिया था वरुण धवन ने अपनी बाहों में, तस्वीरें वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अब कपूर खानदान की बहू बन चुकी हैं। एक एक्ट्रेस से परिवार की बहू और वाइफ बनने के बाद आलिया भट्ट जल्द ही मां बनने वाली हैं। एक्ट्रेस ने कुछ वक्त पहले अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक क्यूट सी तस्वीर शेयर कर प्रेगनेंसी न्यूज के बारे में सबको बताया था। बात चाहे कोई भी आलिया भट्ट को सुर्खियों में आने से कोई नहीं रोक सकता है।

Varun Dhawan picked up Alia Bhatt in a packed gathering
आलिया भट्ट को उठा लिया था वरुण धवन ने तस्वीरें वायरल

अब आलिया भट्ट की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वायरल तस्वीर में आलिया भट्ट को वरुण धवन की गोद में नजर रही हैं। इस तस्वीर की बात करें तो इसमें आलिया भट्ट ने पूरी तरह से इंडियन लुक को कैरी किया हुआ है। आलिया भट्ट ने लाइट रेड कलर का कुर्ता और पैरेट ग्रीन कलर की पटियाला सलवार कैरी की है।

आलिया भट्ट की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर आने के बाद फैंस ने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। आलिया भट्ट की तस्वीर पर एक यूजर ने कमेंट किया है कि उन्हें अब इस तरह की हरकतें नहीं करना चाहिए। वहीं, कुछ लोगों ने वरुण धवन को भी तमीज से पेश आने की सलाह दी है।

अगर आप भी सोच रहे हैं कि ये तस्वीर हाल फिलहाल की है तो बता दें कि ये तस्वीर काफी पुरानी है। एक फिल्म के प्रमोशन के दौरान आलिया भट्ट को वरुण धवन ने सबके सामने अपनी गोद में उठा लिया था और फ़िल्म के प्रमोशन के चक्कर में आलिया भट्ट चाहकर भी वरुण धवन को ऐसा करने से रोक नही पाई थीं।

Facebook Comments Box