Video – बोनी कपूर ने उर्वशी रौतेला को गलत जगह किया टच, वीडियो देख एक्ट्रेस का चढ़ा था पारा

उर्वशी रौतेला और बोनी कपूर के एक वीडियो ने सनसनी मचा दी थी। एक वीडियो में दोनों साथ स्पॉट किए गए थे । उस वीडियो में बोनी कपूर की गंदी हरकत साफ दिख रही थी । हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद उर्वशी रौतेला ने सफाई भी दी और अपना गुस्सा भी जाहिर किया।

Boney Kapoor Touching A.. Of Urvashi Rautela
बोनी कपूर ने उर्वशी रौतेला को गलत जगह किया टच

बता दें उर्वशी रौतेला हुस्न के मामले में अव्वल हैं। वो अपनी हर अदा से कहर ढाती हैं। हालांकि एक बार एक्ट्रेस का नाम बोनी कपूर के साथ भी एक वीडियो वायरल होने के बाद जुड़ गया था जिसके बाद एक्ट्रेस ने अपनी सफाई और गुस्सा जाहिर किया। वीडियो में बोनी कपूर की हरकत उर्वशी रौतेला के फैंस को पसंद नहीं आई और उन्हे खूब ट्रॉल किया गया।

इसे भी पढ़ें..  क्या करीना कपूर करने जा रही हैं दूसरी शादी ? लाल साड़ी में बनीं दुल्हन

बता दें बोनी कपूर और उर्वशी रौतेला साल 2019 में जयंतीलाल गाढ़ा के बेटे के रिसेप्शन में पहुंचे थे । उस दौरान जब दोनों की मुलाकात हुई तो दोनों काफी करीब नजर आए और कई दोनों ने साथ में कई सारी सेल्फी भी ली। उस वक़्त ही बोनी कपूर का हाथ उर्वशी रौतेला के ऐसी जगह पर चला गया की फैंस को बेहद गुस्सा आ गया। उन्हे बोनी कपूर ये हरकत जरा भी रास नहीं आई, यही वजह थी कि उन्हे जमकर ट्रॉल किया गया।

अभिनेत्री के ऊप्स मोमेंट्स …

उर्वशी ने जाहिर किया गुस्सा

उर्वशी रौतेला और बोनी कपूर के वीडियो के वायरस होते ही लोग तरह तरह के रिएक्शंस देने लगे । आपको बता दें एक अखबार के खिलाफ तो खुद उर्वशी रौतेला को ट्वीट करना पड़ गया । दरअसल एक बड़े अखबार ने उर्वशी रौतेला के वीडियो पर डॉन्नट टच लिखकर पब्लिश किया । जिसके बाद उर्वशी रौतेला ने ट्वीट कर कहा कि एक बड़े अख़बार ने ये न्यूज़ छापी है , तुमलोग अब महिला शाशक्तिकरण और आजादी की बात मत करना क्यूंकि तुमलोग को यह तक नहीं पता की औरत की इज्जत कैसे की जाती है।

हाल ही का इंस्टाग्राम पोस्ट 

एक्ट्रेस ने दी सफाई

इस पूरे मामले पे बॉलीवुड हंगामा वेबसाइट से बात करते हुए एक्ट्रेस ने अपनी सफाई दी थी । उन्होंने कहा कि पूरे मामले का बतंगड़ बना दिया गया है। उर्वशी रौतेला ने यह भी बताया कि बोनी कपूर को मै पहले से जानती थी । ऐसे में जब मैंने पार्टी में इंटर किया तो बोनी कपूर वहां मौजूद थे , जिनकी शादी होने वाली थी वो भी वहीं पर थे । हम तस्वीर खींचवा रहे थे । मुझे फोटोग्राफी के एंगल के बारे में मालूम नहीं है। पर जिस तरह से फोटो ली गई वो बहुत अजीब था । जिस वजह से रातो रात यह वीडियो वायरल हो गया । उसके बाद मेरा फोन 7 दिनों तक नॉनस्टॉप बजता रहा तब मैंने बोनी जी से भी बात की , मुझे पता है कि ये उनके लिए भी बहुत अजीब होगा।

Source : The bharatnama

Facebook Comments Box