Video : Kiara Advani का फैशन सेंस उनपर ही पड़ा भारी, जमकर हो रहीं ट्रोल

बॉलीवुड में कम समय में ही ज्यादा नाम कमाने वाली एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के सितारे आजकल बुलंदियों पर हैं. वो एक के बाद एक हिट फिल्में दे रहे हैं. साथ ही इंडस्ट्री में उनकी मांग भी बढ़ती जा रही है. कुछ समय पहले कियारा आडवाणी की आई दो फिल्में भूल भुलैया 2 और जुग जुग जियो ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था. इसी को लेकर वो एक पार्टी का हिस्सा बनी थी.  पार्टी में वह अपने स्टाइलिश लुक को लेकर जबरदस्त तरीके से ट्रोल हो रही हैं.

Video: Kiara Advani's fashion was heavy
Kiara Advani का फैशन सेंस उनपर ही पड़ा भारी, जमकर हो रहीं ट्रोल

वायरल वीडियो में कियारा आडवाणी ने ओवरकोट को पहना है, साथ ही उन्होंने मैसी बन, ईयररिंग और मैचिंग हील भी पहनी है. उनका यह अंदाज जहां कुछ लोगों को काफी पसंद आ रहा है, 

इसे भी पढ़ें..  जब विनोद खन्ना के साथ हम बिस्तर होने के लिए माधुरी दीक्षित ने लिए थे 1 करोड़ रुपए !

कियारा आडवाणी के ऊप्स मोमेंट्स …

वहीं कुछ लोगों को यह बिल्कुल भी हजम नहीं हो रहा है और कियारा आडवाणी ट्रोल हो रही हैं. इनके इस वीडियो पर यूजर कमेंट करते हुए लिखते हैं “यह लोग कोर्ट के साथ पेंट क्यों नहीं पहनते हैं”, एक दूसरे यूजर ने लिखा “पेंट पहनना कहां भूल गई” वहीं अन्य लोग भी इन पर भद्दे भद्दे कमेंट कर रहे हैं.

कियारा आडवाणी का हाल ही का इंस्टाग्राम पोस्ट :-

फिल्ममेकर करण जौहर ने बीती रात अपने यहां जुग जुग जियो की सक्सेस पार्टी रखी थी जिसमें बी टाउन के कई सितारे शामिल हुए थे. इस फिल्म की लीड रोल रही कियारा आडवाणी ने भी इस इवेंट मे  शिरकत की थी. एक्ट्रेस को जल्द ही ‘मिस्टर लेले’, ‘आर सी 15’ और ‘सत्यप्रेम की कथा’ जैसी फिल्मों में देखा जाएगा।

Source : The bharatnama

Facebook Comments Box