नोएडा में अब ‘गालीबाज’ महिला का वीडियो वायरल, गार्ड से धक्का – मुक्की, पुलिस ने हिरासत में लिया..

वायरल वीडियो में नोएडा की हाईटेक सोसाइटी में रहने वाली एक गार्ड को भद्दी – भद्दी गालियां देते दिख रही है इस दौरान गार्ड के साथ हाथा – पायी भी दिखाई दे रही है. जबकि एक वहां मौजूद एक और गार्ड ने उन्हें ये करने से मना भी किया था. लेकिन वो औरत नहीं मानी और वो गार्ड के साथ अपना झगड़ा चालू रखती है. नोएडा में अभी श्रीकांत त्यागी का मामला अच्छी तरह से ख़तम भी नहीं हुआ था. की एक और गालीबाज महिला का एक नया किस्सा सोशल मीडिया पर सामने आई है, जिसमे आप देख सकते है की एक महिला किस तरह से गार्ड के साथ हाथापायी कर रही है | ऐसी हरकतें करनी के बाद पुलिस ने महिला के खिलाफ केस दर्ज करके उसे हिरासत में ले लिया.

इसे भी पढ़ें..  TMKOC : शैलेश लोढ़ा ने तारक मेहता के प्रोडूसर पर कसा तंज ? गिरगिट की फोटो शेयर कर कहीं ये बात.
Video of 'Abusive' woman now viral in Noida
नोएडा में अब ‘गालीबाज’ महिला का वीडियो वायरल

इस हाथा – पायी के पीछे की कारण यह है की गार्ड ने गेट खोलने में देर कर दी जिसकी वजह से नसें में धुत इस लड़की ने गाली – गलौज और धक्का – मुक्की करना शुरू कर दी. और जब दूसरा गार्ड उन्हें समझने आता है तो उन्हें भी गाली देने लगती है | जो सोशल मीडिया पर तेजी से वाइरल हो रही है.

कुछ दिन पहले ही सोसाइटी में रहने आई महिला.
ऐसा बताया जा रहा है की ये कुछ महीने पहले ही यहाँ रहने आई है, उसी सोसाइटी में रहने वाली अंशु गुप्ता ने बताया की ये गार्ड के साथ बहुत गलत तरीके से बात कर रही थी.
महिला को पुलिस ने हिरासत में लिया..

इसे भी पढ़ें..  Premchand Bigha News : पुलिस ने खोजी कुत्तों के सहारे प्रेमचंद बीघा गांव में देसी शराब के अड्डों पर छापामारी

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद नोएडा की पुलिस हरकत में आ गई | इस वीडियो को देखने के बाद दिल्ली महिला अध्यक्षा ‘ स्वाति मालीवाल‘ ने ट्वीट किया.लिखा की किस तरह ये महिला खुलेआम गुंडागर्दी कर रही है. नोएडा पुलिस को बहुत जल्द करवाई करनी चाहिए.
श्रीकांत त्यागी का वीडियो भी हुआ था.

5 अगस्त को श्रीकांत त्यागी का एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जिसमे वो एक महिला के साथ गाली – गलौज कर रहे थे. केस दर्ज होने के बाद श्रीकांत त्यागी गायब हो गए, लेकिन कुछ दिन के बाद मेरठ पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर के जेल वेज दिया गया. त्यागी समाज की महापंचायत. आज रविवार को नोएडा के गेझा गांव में श्रीकांत त्यागी पक्ष के लोग महापंचायत कर रहे है, जिसमे कई जिलों के लोग आये हुए थे.

इसे भी पढ़ें..  Haryanvi Dance Video : कोमल ने बिजली के तारों की तरह हिलाया अपना बदन, डांस देख बूढ़ों में आ गई फुर्ती !

श्रीकांत त्यागी को नहीं मिल रही जमानत..
श्रीकांत त्यागी की अर्जी को कोट ने ख़ारिज कर दिया, अब आगे की सुनवाई की तारीख अभी तक नहीं दी गई है..