ग्रामीणों ने माफिया का बाईक,शराब कब्जे में लेकर किया पुलिस के हवाले

शेखपुरा न्यूज़ : घाटकुसुंभा जिले के कोरमा थाना क्षेत्र अंतर्गत भदौंसी गांव के एक दबंग शराब माफिया ने अपने सहयोगियों के साथ पुलिस का मुखबिरी करने का आरोप लगाकर गांव के ही एक युवक को मारपीट कर बुरी तरह घायल कर दिया।घायल युवक सोनू कुमार , 22 वर्ष सूचित राम का पुत्र बताया गया है।

शराब कब्जे में लेकर किया पुलिस के हवाले

इस घटना के बाद गांव के आक्रोशित दूसरे पक्ष के लोगों ने मंगलवार को बाईक पर सवार होकर गांव से बाहर निकल रहे शराब माफिया भोला राम को खदेड़ना शुरू कर दिया। लेकिन वह बाइक छोड़कर जान बचाने के ख्याल से निकल भागा। ग्रामीणों ने माफिया का बाइक अपने कब्जे में लिया।जब बाईक के डिक्की को ग्रामीणों ने खोला तो उसमें देसी शराब से भरा छह पाउच मिला।हर पाउच में 500 एमएल की मात्रा में शराब भरा मिला।इसके बाद ग्रामीणों ने शराब माफिया से छीने गए बाईक और शराब भरे पाउचों को कोरमा थाना पुलिस के हवाले कर दिया।

Copy
इसे भी पढ़ें..  विश्व स्तनपान सप्ताह : नवजात शिशुओं की देखभाल को किया जा रहा जागरूक

इन बातों की जानकारी देते हुए कोरमा थाना अध्यक्ष सह पुलिस अवर निरीक्षक नीतीश कुमार ने बताया कि घायल सोनू कुमार की लिखित शिकायत पर स्थानीय थाना में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है।जिसमे फरार शराब माफिया भोला राम , मृत्युंजय उर्फ घुटिकन राम ,शंभू राम और गीता राम को नामजद अभियुक्त बनाया गया है।उन्होंने बताया कि बाइक और शराब को पुलिस ने जब्त कर ली है। जबकि घायल युवक को इलाज हेतु सदर अस्पताल शेखपुरा भेजा गया है। उन्होंने बताया कि फरार शराब माफिया का पिता झीना राम इन दिनों शराब के एक मामले में लखीसराय जेल में बंद है।पिछले दिनों लखीसराय जिले के विरूपुर थाना पुलिस ने उसके पिता को शराब के एक मामले में गिरफ्तार की थी।

इसे भी पढ़ें..  13 अगस्त के दिन महिला की बरामद लाश की हुई पहचान

source:शेखपुरा की हलचल

Facebook Comments Box