मनोरंजन

Madhuri Dixit को Kiss करते वक्त बेकाबू हो गए थे विनोद खन्ना, कर दी थी सारी हदें पार

माधुरी दीक्षित आज भी लोगों के दिलों पर राज करती हैं. विनोद खन्ना भी बॉलीवुड के जाने माने एक्टर है. दयावान फिल्म का गाना आज फिर तुम पर प्यार आया है जब रिलीज हुआ था तब यह गाना छा गया था. आज भी बॉलीवुड की फिल्मों में जब भी बोल्ड सीन्स का जिक्र होता है तब दयावान फिल्म का आज फिर तुम पर प्यार आया है गाने का ज़िक्र एक बार जरूर किया जाता है.1988 में आई फिल्म दयावान में माधुरी दीक्षित और विनोद खन्ना के बीच काफी हॉट सीन्स फिल्माए गए थे.

Madhuri Dixit को Kiss करते वक्त बेकाबू हो गए थे विनोद खन्ना

उन दिनों विनोद खन्ना के साथ इंटीमेट सीन्स करने मे ज्यादा हीरोइन डरा करती थीं। ऐसा कहा जाता है कि विनोद खन्ना अक्सर किस करते समय बेकाबू हो जाते थे। विनोद खन्ना डिंपल कपाड़िया के साथ फिल्म प्रेम धरम को शूट करते समय बहक गए थे , जब डायरेक्टर के कट बोलने के बावजूद भी विनोद खन्ना डिंपल कपाड़िया को लगाताक किस करते रह गए।

माधुरी दीक्षित की फ़िल्म ’दयावान ’ फिल्म का गाना आज फिर तुमपे प्यार आया है उन दिनों काफी हिट हुई थी। इसकी वजह इस गाने में दिए गए माधुरी दीक्षित और विनोद खन्ना के बीच हॉट सीन्स भी थे। फिरोज खान की इस फिल्म में जब माधुरी दीक्षित और विनोद खन्ना के बीच किसिंग सीन शूट किया जा रहा था, तब माधुरी दीक्षित को देखते ही विनोद खन्ना ने अपना खो दिया और उनके होंठ ही काट डाले।

माधुरी दीक्षित का इंस्टाग्राम पोस्ट

माधुरी दीक्षित ने जब इस सीन को फिल्म से हटाने के लिए फिरोज खान को कहा था वह साफ मना कर दिए। इस हॉट सीन के कारण माधुरी दीक्षित को ट्रोल भी होना पड़ा। माधुरी दीक्षित को आज भी उस बात का अफसोस है और वह उसे अपने फिल्मी सफर का सबसे खराब मानती है

विनोद खन्ना का इंस्टाग्राम पोस्ट

विनोद खन्ना ने जितनी भी एक्ट्रेसेस के साथ इंटीमेट सीन्स दिए, उनका सबके साथ लड़ाई रहा। डिंपल कपाड़िया से लेकर माधुरी दीक्षित तक उनके साथ दोबारा ऐसे सीन्स फिल्मा ने से मना कर दिया। हीरोइन विनोद खन्ना से इतना डरने लगी की वो उनके साथ फ़िल्म करने से डरने लगी. कई हीरोइन विनोद खन्ना के साथ फ़िल्म करने से साफ मना कर देती थी.

Facebook Comments Box
Leave a Comment

Recent Posts