सीरियल गुम है किसी के प्यार में पत्रलेखा से किया वादा तोड़ेगा विराट

सीरियल गुम है किसी के प्यार ने सभी के दिल को जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. शो मैं आगे दिखाया जा रहा है कि पत्रलेखा को जब पता चलेगा कि विराट सई के साथ काम करने लगा है वही पत्रलेखा नाराज हो जाती है. शो में दिखाया गया है कि पत्रलेखा को पता चलेगा कि सई ने विराट के साथ काम करने के लिए हां कर दी है. इस पर पत्र लिखा झल्ला उठती है. टीवी सीरियल मे आगे दिखाया गया है कि पहले सई और विराट एक दूसरे के साथ काम करने से मना कर देते हैं लेकिन सई को अपने आबा की याद आने लगती है। दूसरी तरफ विराट भी भावुक हो जाता है और दोनों साथ में काम करने के लिए तैयार हो जाते हैं। गुम है किसी के प्यार सीरियल के ट्विस्ट यहीं खत्म नहीं होते हैं इसमें आगे दिखाया गया है कि विराट, पाखी को बताता है कि उसने सई को अपनी टीम में हायर कर लिया है।

इसे भी पढ़ें..  विराट सई संग बसाएगा नई दुनिया, वही पाखी का टूट जाएगा दिल
सीरियल गुम है किसी के प्यार में पत्रलेखा से किया वादा तोड़ेगा विराट
पत्रलेखा से किया वादा तोड़ेगा विराट

यह बात सुनते ही पत्रलेखा के पैरों तले जमीन खिसक जाती है। वहीं सोनाली काकू भी पत्रलेखा को ताना मारती हैं कि बहुत विश्वास था ना तुम्हें विराट पर, कहां गया वो विश्वास और वादा। पत्रलेखा विराट पर चिल्लाती है कि तुम सवि के बहाने सई से मिलने जाते हो. उसकी इस बात पर विराट कहता है कि तुम इन सिक्योर क्यों फील कर रही हो इसके बाद पाखी चुप हो जाती है. पत्रलेखा विराट को ताना मारती है और अपनी एक्स वाइफ को जलाने के लिए उसका इस्तेमाल करता है। वह विराट पर बरसते हुए कहती है, “मैं तुम्हारे बच्चे की आया बन चुकी हूं। ये तो तुमपर दो दो दुनिया संभालने का जूनून है ना, जरा देखो खुद को, तुमसे कुछ नहीं संभल रहाविराट पर पत्रलेखा का गुस्सा यूं ही खत्म नहीं होता है। वह अपने पति पर आगे झल्लाते हुए कहती है कि अगर तुम्हें इतना ही शौक है सई से मिलने का और उसके साथ रहने का तो अपना बोरिया-बिस्तर उठाओ और निकल जाओ यहां से। हालांकि उसकी इस बात पर विराट भी चीख पड़ता है और कहता है, “तुम्हारी तरह मैंने हदें पार नहीं कीं।”

इसे भी पढ़ें..  NCP अध्यक्ष शरद पवार के मंदिर में प्रवेश नहीं करने पर विवाद, पार्टी ने बताई वजह...
एक बार फिर Nia Sharma हुईं Oops Moment का शिकार Jio True 5G देश के 34 और शहरों में आने के लिए तैयार Union Budget 2023 में DigiLocker को मिला बढ़ावा POCO X5 5G के प्रमुख स्पेसिफिकेशन लीक Priyanka Chopra की हमशक्ल को देखकर फैंस को आए चक्कर