3 साल के पुत्र के साथ ससुराल जा रही थी, पति ने लगाई बरामदगी की गुहार

शेखपुरा न्यूज़ :शेखपुरा के शेखोपुरसराय थाना क्षेत्र के पन्हेसा निवासी एक विवाहिता अपने तीन वर्षीय पुत्र को लेकर अपना ससुराल के लिए निकली और वो रास्ते से गुम हो गई। इस घटना को लेकर पति द्वारा थाने में अपहरण की एक प्राथमिकी अज्ञात के विरुद्ध दर्ज कराई है।

गुड़िया की फाइल फोटो

वहीं पुलिस किसी अपने के साथ लड़की के जाने की बात कह रही है। परिजनों का कहना है कि गुड़िया कुमारी अपने 3 साल के पुत्र को लेकर 30 जुलाई को अपने ससुराल जाने के लिए निकली। गुड़िया का ससुराल जमुई जिले के सिकंदरा थाना क्षेत्र के कैयार गांव है। रोहित कुमार से उसकी शादी हुई थी। वहीं रास्ते से गुड़िया कुमारी गुम हो गई। कई जगह खोजबीन करने के बाद लाचार होकर पति द्वारा स्थानीय थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई।

Copy

पीड़ित पति एसपी कार्तिकेय शर्मा से मिलकर भी गायब पत्नी को खोजने की गुहार भी लगाई गई। उधर, यह पूरी तरह से रहस्यमय ढंग से गुमशुदगी की बात सामने आ रही है। स्थानीय शेखोपुरसराय थाना में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है और खोजबीन शुरू की है।

पुलिस की मानें तो स्थानीय शेखोपुरसराय चौक से किसी परिवार के साथ महिला शाहपुर की तरफ जाते हुए देखी गई है। गांव में इसको लेकर तरह तरह चर्चा हो रही है। वहीं लड़की के परिवार वालों द्वारा इस मामले में कुछ भी नहीं बताया जा रहा है। हालांकि, पुलिस प्राथमिकी दर्ज होने के बाद मामले की छानबीन करना शुरू कर दी हैsx

source:dainik bhaskar

Facebook Comments Box