Web Series : Ullu की इस वेब सीरीज ने तोड़ी सारी मर्यादा, ‘सिसकियां’ लेते हुए देखने के लिए हो जाइए तैयार

नमस्कार दोस्तों ! आज हम आपको वेब सीरीज की कड़ी में एक ऐसे वेब सीरीज के बारे में बताएंगे, जिसने बोल्ड सीन्स के मामले में साली मर्यादाएं तोड़ डाली हैं। यूं तो ओटीटी के आने के बाद से MX PlayerDigimovieplexउल्लू और ऑल्ट बालाजी जैसे ऐप्स पर 18+ सीरीज की भरमार हो गई है, लेकिन मई महीने में लांच हुए उल्लू की सीरीज ‘पलंग तोड़‘ का एक और पार्ट ‘पलंग तोड़ सिसकियां‘ 5 अगस्त को रिलीज होने वाली है। हाल ही में लांच हुए ट्रेलर को देखकर लगता है कि इसवेब सीरीज में जो सीन्स दिए गए हैं, उस पर इस वेब सीरीज का नाम बिल्कुल फिट बैठता है।

Copy
इसे भी पढ़ें..  दीपिका पादुकोण तरस रही है माँ बनने के लिए, पति रणवीर सिंह चाहकर भी नही बना पा रहे है माँ ये है बड़ी वजह
Web Series
Ullu की इस वेब सीरीज ने तोड़ी सारी मर्यादा, ‘सिसकियां

वेब सीरीज में लीड रोल मशहूर बोल्ड एक्ट्रेस ‘शरन्या जे कौर‘ ने अदा किया है। लोग शरन्या जे कौर के बोल्डनेस के इतने दीवाने हैं कि कभी कभी उनकी सेक्सी वीडियोस 18+ साइट्स पर भी खोजने लगते हैं। एक्ट्रेस भी दर्शकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ती। इस ‘पलंग तोड़ सिसकियां‘ सीरीज में इंटीमेट सीन्स का तड़का इतना लगाया गया है कि आपको पूरी सीरीज देखते समय में ध्यान रखना होगा कि आपके आसपास घर का कोई सदस्य न हो।

लेटेस्ट बोल्ड वेब सीरीज

दरअसल, इस वेब सीरीज में शरन्या ने एक आज्ञाकारी बहू का किरदार निभाया है और उसे अपने पैरालाइज्ड ससूर की देखभाल करनी रहती है। ससूर जी के ख्याल बहू के लिए कुछ अलग रहते हैं। एक दिन शरन्या का पति ऑफिस के काम से बाहर जाता है तो फिर ससुर और बहू के बीच कैसा रिश्ता कायम होता है, ये जानने के लिए आपको 5 अगस्त तक का इंतजार करना होगा। इस सीरीज को देखकर आप पसीने से तर बतर हो सकते हैं।

इसे भी पढ़ें..  सड़क पर लाइव नोरा फतेही दिखा रही थी डांसिंग का जलवा, फिर हुआ कुछ ऐसा कि Oops moment की हो गई शिकार

Source : The bharatnama

Facebook Comments Box