Web Series : Ullu की इस वेब सीरीज ने तोड़ी सारी मर्यादा, ट्रेलर देख लोगों का छूटा पसीना

आजकल अधिकतर फिल्में ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हो रही हैं। जब से डिजिटल प्लेटफार्म का जमाना आया है वेब सीरीज का प्रचलन भी खूब बढ़ गया है। दर्शक बटोरने के लिए एक से बढ़कर एक बोल्ड सींस से भरपूर वेब सीरीज आ रहे हैं। वैसे एडल्ट वेब सीरीज की बात करें तो लगभग सभी प्लेटफार्म पर उपलब्ध हैं, लेकिन ये एडल्ट वेब सीरीज बहुतायत में MX प्लेयर और उल्लू जैसे एप्स पर हैं।

Web Series
Ullu की इस वेब सीरीज ने तोड़ी सारी मर्यादा

इसमें भी चूंकि MX प्लेयर फ्री सर्विस देता है तो इस पर उल्लू के मुकाबले कम ही एडल्ट वेब सीरीज मिलेंगे लेकिन उल्लू पर तो ऐसे ऐसे वेब सीरीज की भरमार है जिसे दर्शक सिर्फ अकेले बंद कमरे में ईयर फोन के साथ ही देख सकते हैं। हाल ही में उल्लू पर वेब सीरीज ‘चूड़ीवाला‘ रिलीज हुई है, जिसमें हमेशा की तरह मेकअप में इस प्लेटफार्म के बाकी वेब सीरीज के जैसे ही इसमें भी हॉट रोमांस का भरपूर तड़का लगाया है।

Copy
इसे भी पढ़ें..  बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की हमशक्ल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर हो रही जमकर वायरल

यह वेब सीरीज 5 जुलाई को रिलीज हुई है। इस वेब सीरीज का अभी पहला सीजन ही आया है और अगर दर्शकों का रिस्पांस अच्छा रहा तो मेकर्स इसके अगले सीजंस भी दर्शकों के सामने जरूर परोसेंगे। सीरीज का ट्रेलर देखने पर पता चलता है कि यह कहानी एक चूड़ीवाला और एक गृहिणी महिला की है।

1 दिन चूड़ीवाला महिला के घर चूड़ी बेचने जाता है तो महिलाओं से देखते ही खो जाती है और उसको छूने के लिए उसे चूड़ी पहनाने को कहती है। चूड़ीवाला के छूते ही महिला के अंदर एक करंट दौड़ जाता है जिसे चूड़ीवाला महसूस कर लेता है। इसके बाद आगे क्या होता है, आप इस वेब सीरीज में देख पाएंगे।

इसे भी पढ़ें..  Monalisa Life Struggle : कभी सिर्फ 120 रुपये कमाती थीं Monalisa, ऐसे बदली किस्मत; खेलती हैं करोड़ों में

Source : The bharatnama

Facebook Comments Box