जब एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा ने नहीं लिया था अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी का कार्ड

बॉलीवुड स्टार के यूं तो सभी फंक्शन काफी शानदार होते हैं और जब बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे की शादी का आयोजन हो तो वह तो भव्य होगा ही लेकिन अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी की तैयारी काफी साधारण हुई थी। इसमें बॉलीवुड सितारों को शादी का कार्ड भी भेजा गया था जिससे दोनों लोगों को ज्यादा से ज्यादा आशीर्वाद मिल सके, लेकिन शत्रुघ्न सिन्हा ने उनके इस कार्ड को वापस कर दिया था।

abhishek and aishwarya wedding
जब एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा ने नहीं लिया था अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी का कार्ड

इस बात का खुलासा अभिषेक बच्चन ने किया उन्होंने बताया जब 2007 में उनकी उनकी शादी के वक्त जब उनकी दादी की तबीयत खराब थी तो अस्पताल में थी ऐसे में उनके पिता कोई बड़ा आयोजन नहीं कर पाए और सारा काम सरल तरीके से ही हुआ, लेकिन दोनों की शादी के आमंत्रण कई कलाकारों को भेजे गए। जिसमें शत्रुघ्न सिन्हा को भी दिया गया था लेकिन उन्होंने वह कार्ड वापस कर दिया।

हाल ही का इंस्टाग्राम पोस्ट :-

अभिषेक बच्चन का कहना है कि वह दोनों शादी से खुश नहीं थे जिसके चलते उन्होंने कॉड वापस कर दिया था। अभिषेक बच्चन ने कहा कि हर किसी को खुश नहीं किया जा सकता अभिषेक बच्चन कहते हैं कि उनके पूरे परिवार को इस बात का दुख है, लेकिन अब अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी को पूरे 14 साल हो गए हैं और उनकी एक बेटी भी है जिसका नाम आराध्या है।

हाल ही का इंस्टाग्राम पोस्ट :-

Copy

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी को लेकर काफी कंट्रोवर्सीज भी हुई थी जिनको लेकर शादी काफी चर्चा में रही थी क्योंकि इससे पहले अभिषेक बच्चन की शादी करिश्मा कपूर से होने वाली थी। लेकिन यह शादी ना हो पाई और वह केवल सगाई करके ही यह रिश्ता खत्म हो गया।

हाल ही का इंस्टाग्राम पोस्ट :-

Facebook Comments Box