जब पति निकला नपुंसक, बहु ने ससुराल में ससुर से की शिकायत, जवाब मे ससुर बोला मै पूरी करूंगा उसकी कमी….

जैसा कि आप लोग जानते हैं कि जब शादी जैसा रिश्ता तय हो जाता है तो बहुत सोच-विचार किया जाता है क्योंकि यह तो जिंदगी भर का सवाल होता है। लेकिन आज का समय बहुत बदल गया है और आजकल रिश्ते बहुत ही कम समय में खत्म हो जाते हैं और आज के समय में युवा अपनी शादी का फैसला खुद ही लेने लगते हैं, वे वेबसाइट के जरिए अपने साथी की तलाश भी करते हैं, जिसके कारण अक्सर यह रिश्ता आगे बढ़ जाता है। धोखा देने के लिए। तो बहुत देर हो चुकी थी!

husband turned impotent
जब पति निकला नपुंसक बहु ने ससुराल में ससुर से की शिकायत

इसी बीच एक लड़की को इंटरनेट पर अपना जीवन साथी ढूंढना भी मुश्किल हो गया है क्योंकि इस लड़की को अपना पसंदीदा मिल गया है लेकिन उसे वह खुशी नहीं मिल पाई है जो उसे मिलनी चाहिए। उत्तर प्रदेश के हरदोई से पता चला कि इंटरनेट गिरा हुआ! बता दें कि यह मामला साल 2019 में शुरू हुआ था और इसकी शुरुआत जीवन साथी मैट्रिमोनी ऐप नाम के एक मैरिज एप्लीकेशन से हुई थी! इसके जरिए एक लड़की एक लड़की से मिलती है और धीरे-धीरे उनसे प्यार करने लगती है!

ऐसे में जब लड़का और लड़की एक-दूसरे को पसंद करते हैं, तो उन्होंने आखिरकार एक-दूसरे से शादी करने का फैसला किया और घरवालों की मौजूदगी में कोर्ट मैरिज कर ली! इस मामले में रिपोर्ट की मानें तो लड़की अपने परिवार के साथ उत्तर प्रदेश के हरदोई में रह रही है और वही लड़का और उसका परिवार मध्य प्रदेश के इंदौर गए हैं!

Copy

दरअसल, शादी के कुछ समय बाद लड़के के परिवार वाले दहेज की मांग करने लगते हैं और इसमें लड़का अमेरिका चला जाता है और कुछ समय बाद लड़की अमेरिका भी पहुंच जाती है और वहां दोनों हिंदू रीति-रिवाज से शादी कर लेते हैं लेकिन अब रिश्ते की सच्चाई सामने आ गई है. लड़की ने बताया है कि वहां कुछ देर बाद उसे पता चला कि उसका पति नपुंसक है और उसका साथी मुझे रोज पीटता है!

इस मामले में शादी में ठगी करने वाली लड़की ने इसकी शिकायत अपने डीएसपी ससुर से की तो उसने अपनी बहू से अश्लील लहजे में बात की और कहा कि उसके बेटे को उसकी खुशी पूरी करनी चाहिए. आपको दे रहे हैं और मामला खत्म कर देंगे! ऐसे में अब लड़की क्या करे, उसने अपने पिता से संपर्क कर पूरी कहानी अपने पिता को बताई और उसके पिता ने उसे अमेरिका से वापस बुलाया और बेटी को लेकर इंदौर पहुंच गई, जिसके बाद लड़की ने हरदोई थाने में शिकायत की.

इसमें भी आरोप लगाया गया है कि डीएसपी ससुर और उनकी पत्नी ने उन्हें घर में नहीं जाने दिया और अपने पद पर दोषारोपण कर उन्हें धमकाया भी! अब इस पूरे मामले में लड़की के साथ-साथ उसके माता-पिता को भी लग रहा है कि शादी में उनके साथ धोखा हुआ है और अब वे अपनी बेटी के लिए इंसाफ की गुहार लगा रहे हैं.पति की सास ने भी केस दर्ज कराने की बात कही है!

Facebook Comments Box