मनोरंजन

जब बिना मेकअप ये 10 एक्ट्रेस आयी लोगो के सामने, देखकर लोग खा गए धोखा

हमारे हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एक वक्त ऐसा भी था जब बॉलीवुड एक्ट्रेसेस बिना मेकअप सबके सामने आने में हिचकिचाती थी। लेकिन अब समय काफी बदल गया है और अब के दौर में हीरोइनें बिना मेकअप लोगों के सामने आने में बिल्कुल भी नही कतराती। कुछ एक्ट्रेसेस को लोग बिना मेकअप खूब पसंद करते है तो वही कुछ को ट्रोल करना शुरू कर देते है।

अब हाल ही में बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर खान ने अपनी बिना मेकअप वाली फ़ोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। जहां लोगों ने उनके इस सेल्फी को बेहद प्यार दिया था तो वही कुछ ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। करीना की यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है और हो भी क्यों ना, क्योंकि वह अपने इस बिना मेकअप वाले तस्वीर में बेहद अलग जो दिखाई दे रही है। हालांकि करीना ऐसी पहली अदाकारा नही है जिन्होंने विदआउट मेकअप फ़ोटो पोस्ट की हो। इनसे पहले भी कई ऐसे सेलिब्रिटीज है जो बिना मेकअप स्पॉट किये गए है। तो चलिए आज हम आपको बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों से रूबरू करवाते हैं जो लोगों के सामने बिना मेकअप आई है।

काजल अग्रवाल

इस लिस्ट में पहला नाम बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा काजल अग्रवाल का है। हाल ही में काजल अग्रवाल ने अपने फैन्स के संग अपनी बिना मेकअप वाली तस्वीर साझा की थी  जिसके  कैप्शन में उन्होंने लिखा कि लोग अपने आप को इससे ज्यादा और नही खोज सकते। हम एक ऐसी दुनिया में रहते है जहां लोग खूबसूरती के लिए पागल है क्योंकि लोग सोशल मीडिया पर ऐसी चीजों को और बढ़ावा देते है। लाखों रुपये कॉस्मेटिक्स और सौंदर्य उत्पादों पर खर्च कर दिए जाते हैं इस वादे के साथ कि एक परफेक्ट बॉडी मिलेगी।

सारा अली खान

सैफ अली खान और अमृता राव की बेटी सारा अली खान आज बॉलीवुड का एक जाना माना चेहरा बन चुकी हैं। सारा ने बेहद कम समय में बॉलीवुड में अपनी एक अलग जगह बनाई है। बतादें कि जब सारा फ़िल्म “लव आज कल2” की शूटिंग कर रही थी तब उस दौरान उन्हें बिना मेकअप स्पॉट किया गया था। इतना ही नही सारा कई बार लोगों के सामने विदआउट मेकअप सामने आ चुकी हैं वही लोगों ने भी उनके इस लुक को बेहद प्यार दिया है।

सोनम कपूर

बॉलीवुड की फैशन डिवा कही जाने वाली सोनम कपूर अक्सर अपने स्टाइलिश लुक और ग्लैमरस अंदाज़ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। हालांकि कुछ दिनों पहले सोनम कपूर ने भी अपनी एक बिना मेकअप वाली फ़ोटो इंस्टाग्राम पर साझा की थी जिसके कैप्शन में उन्होंने “बिना मेकअप के” लिखा था। बतादें कि सोनम कपूर की इस फोटो को लोगों ने बेहद पसंद भी किया था।

सुष्मिता सेन

बॉलीवुड अदाकारा और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन के खूबसूरती के लाखों लोग दीवाने है। वही 43 साल की उम्र में भी सुष्मिता अपने चेहरे का नूर बरकरार रखती हैं और अपने फैन्स को अपने ग्लैमरस अंदाज़ से हैरान करती रहती है। हालांकि सुष्मिता की यह चेहरे की चमक शायद उनके मेकअप के कारण है तभी तो जब उनका बिना मेकअप लुक लोगों के सामने आया तो लोग काफी हैरान रह गए थे।

कटरीना कैफ

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा कटरीना कैफ के देश विदेश में लाखों लोग दीवाने हैं। कैटरीना ने अपने खुद के दम पर बॉलीवुड में ये सफलता हासिल की है और आज वह फ़िल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में भी शुमार है। वैसे तो कटरीना की खूबसूरती के लोग कायल है लेकिन अभी हाल ही में उन्हें बिना मेकअप के स्पॉट किया गया था। हालांकि उनके इस लुक की खास बात ये थी कि कटरीना बिना मेकअप भी बेहद सुंदर लग रही थी।

मानुषी छिल्लर

साल 2018 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीत कर भारत का नाम रोशन करने वाली मानुषी छिल्लर ने अभी हाल ही में अपनी एक बिना मेकअप वाली तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। इस तस्वीर को देख कर आप एक मिनट के लिए उन्हें पहचान नही पाएंगे क्योंकि मानुषी अपने बिना मेकअप वाले फ़ोटो में बेहद अलग नजर आ रही है।

रानी मुखर्जी

बॉलीवुड की मर्दानी रानी मुखर्जी अपने दौर की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती है। रानी ने अपने दम पर आज बॉलीवुड में अपनी एक खास जगह बनाई है। पर्दे पर अपनी खूबसूरती से लाखों लोगों का दिल धड़काने वाली रानी मुखर्जी बिना मेकअप बेहद अलग दिखाई देती है। फैन्स ने भी उनके इस बिना मेकअप वाले लुक को काफी अलग बताया था।

तब्बू

90 के दशक में टॉप अभिनेत्रियों में शामिल बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री तब्बू भले ही 47 साल की हो चुकीं हो मगर उनकी खूबसूरती अबतक बरकरार है। हालांकि तब्बू बिना मेकअप बेहद अलग दिखाई देती हैं।

माधुरी दीक्षित

अपनी एक मुस्कान से लाखों दिलों की धड़कन बढ़ाने वाली बॉलीवुड की धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित का क्रेज़ अबतक लोगों के बीच खत्म नही हुआ। भले ही माधुरी फिल्मों में नजर ना आती हो मगर वह टीवी के कई रियलिटी शोज़ में अपना जलवा बिखेरती नजर आती है। अब चाहे छोटा पर्दा हो या बड़ा पर्दा माधुरी आज भी उतनी ही खूबसूरत नजर आती है। हालांकि उनकी यह खूबसूरती मेकअप के बदौलत ही है क्योंकि बिना मेकअप माधुरी थोड़ी बूढ़ी नजर आती हैं।

रवीना टंडन

90 के दशक में पर्दे पर अपने अभिनय और खूबसूरती से आग लगाने वाली रवीना टण्डन 44 साल की हो चुकी हैं। फिल्मों से दूर होने के बावजूद रवीना कई इवेंट्स में शिरकत करते नजर आती हैं हालांकि बिना मेकअप रवीना भी बिल्कुल अलग और बूढ़ी नजर आती हैं।

source : bihari voice

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top