मनोरंजन

जब इन फेमस अभिनेत्रियों ने प्लास्टिक सर्जरी से खूबसूरत बनने के चक्कर में बिगाड़ा चेहरा, एक की तो हो गई मौत..

जैसा कि आप जानते हैं कि फिल्मी दुनिया को ग्लैमरस दुनिया कहा जाता है और यहां पर और खूबसूरत दिखने के लिए अभिनेत्रियां अक्सर कुछ प्रयोग करती हैं ताकि वह इस ग्लैमरस दुनिया में फिट हो सकें! तो आज हम आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया है ताकि वे इस चकाचौंध भरी दुनिया में खुद को साबित कर सकें!

फेमस अभिनेत्रियों ने प्लास्टिक सर्जरी से खूबसूरत बनने के चक्कर में बिगाड़ा चेहरा

कन्नड़ फिल्म दुनिया की अभिनेत्री चेतना राज का नाम भी हमारी सूची में है। आपको बता दें कि चेतना राज ने खुद को आकर्षक और सुंदर बनाने के लिए सर्जरी का सहारा लिया था, लेकिन इस वजह से उन्हें अपनी जान गंवानी पड़ेगी। इसमें चेतना राज को जाना पड़ा। फैट फ्री सर्जरी हुई और इसके बाद उनकी हालत बिगड़ गई और उन्होंने 21 साल की उम्र में ही इस दुनिया से विदाई ले ली!

मनीषा लांबा का इंस्टाग्राम पोस्ट

एक्ट्रेस मनीषा लांबा का नाम भी हमारी लिस्ट में शामिल है.दरअसल एक्ट्रेस ने अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया था, लेकिन इससे उनका चेहरा और खराब हो गया और वह फिल्मी दुनिया से दूर हो गई हैं.
आयशा टाकिया को तो सभी जानते होंगे क्योंकि सलमान खान की फिल्म वांटेड से रातों-रात स्टार बन गई एक्ट्रेस होठों की सर्जरी हुई थी लेकिन इस सर्जरी के बाद एक्ट्रेस की पर्सनैलिटी बेहतर होने के बजाय और खराब हो गई!

Facebook Comments Box
Leave a Comment