ट्रेन चढ़ने के दौरान पाव फिसलने से महिला घायल

शेखपुरा। बुधवार की शाम शेखपुरा रेलवे स्टेशन पर ट्रेन पर चढ़ने के दौरान एक 35 वर्षीय महिला का प्लेटफार्म पर पैर फिसल जाने से बुरी तरह घायल हो गई । महिला का पैर टूट गया। यह घटना शेखपुरा रेलवे स्टेशन पर बुधवार को दोपहर बाद घटी। इस संबंध में प्रत्यक्षदर्शियों से प्राप्त जानकारी के अनुसार और अरियरी प्रखंड क्षेत्र के भोजडीह गांव निवासी दिवाकर पाल की पत्नी रीना देवी गया से हावड़ा जाने वाली एक्सप्रेस ट्रेन पर चढ़ने का प्रयास कर रही थी। महिला अपने दो बच्चों के साथ मुंगेर जा रही थी । ट्रेन पर चढ़ने के दौरान उसका पैर फिसल गया और असंतुलित होकर वह प्लेटफार्म पर गिर गई।

इसे भी पढ़ें..  सीएस ने किया सघन नियंत्रण पखवाड़ा का शुभारंभ

जिससे उसके पैर टूट गए बाद में घायल महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल शेखपुरा पहुंचाया गया ।सूत्रों ने बताया कि घायल महिला अपनी ननद की शादी में अपने बच्चो के साथ भाग लेने भोजडीह गांव आई थी। शादी समारोह संपन्न होने के बाद वे मुंगेर लौट रही थी। तभी यह घटना घटी। महिला भाग्यशाली रही कि पाव फिसलने के बाद वह रेल पटरी पर नहीं गिरी। अन्यथा अनहोनी हो सकती थी।

Copy

घायल महिला का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है। बताया गया कि शादी विवाह के अधिकता के कारण अभी ट्रेन बस और बाजारों में लोगों की आवाजाही बढ़ गई है। भीड़भाड़ के कारण इस प्रकार की घटना की पुनरावृति रोकने के लिए लोगों को सावधान रहने की आवश्यकता है।

इसे भी पढ़ें..  शराब निर्माण के अड्डे पर पुलिस छापामारी , 3 कारोबारियों को खदेड़कर दबोचा
Facebook Comments Box