राज स्वास्थ्य समिति के द्वारा परिवार नियोजन कार्यक्रम पर कार्यशाला का आयोजन

शेखपुरा न्यूज़। सोमवार को राज स्वास्थ्य समिति के द्वारा परिवार नियोजन कार्यक्रम पर कार्यशाला का आयोजन किया गया था । जिसमें जुलाई माह में विश्व जनसंख्या दिवस 2022 के अवसर पर आयोजित पखवाड़ा में शेखपुरा जिले के द्वारा पुरुष नसबंदी ने पूरे बिहार में प्रथम स्थान होने के उपलक्ष्य में राज्य स्वास्थ्य समिति बिहार पटना के कार्यपालक निदेशक संजय कुमार एवं कार्यपालक निदेशक केशवेंद्र कुमार द्वारा परिवार नियोजन कार्यक्रम के नोडल पदाधिकारी डॉ अशोक कुमार सिंह एवं कार्यक्रम के नोडल सलाहकार प्रभाष पांडे को जिले की उपलब्धि के लिए प्रशस्ति पत्र दिया गया।

Copy
परिवार नियोजन कार्यक्रम

साथ ही कार्यशाला में शेखपुरा जिले द्वारा किए गए कार्यों की वर्णन करने का निर्देश दिया गया । कार्यक्रम में प्रभाष पांडे के द्वारा पखवारा के दौरान किए गए कार्यों एवं उपलब्धि की महत्वपूर्ण बिंदु पीपीटी के माध्यम से दिखाया गया। जिसमें उपस्थित सभी पदाधिकारियों के द्वारा शेखपुरा जिले की कार्य की काफी प्रशंसा की गई ।

इसे भी पढ़ें..  बेटे की चाहत में पति करता था गंदा काम,आजिज पत्‍नी ने ली पुलिस की शरण, स्‍तब्‍ध कर देगी शेखपुरा की ये घटना

मौके पर कार्यपालक निदेशक केशवेंद्र कुमार के द्वारा शेखपुरा जिला पदाधिकारी के द्वारा स्वास्थ्य विभाग के लिए उठाए गए कदम की चर्चा करते हुए जिला पदाधिकारी के नेतृत्व में पूरा जिला के स्वास्थ्य विभाग की पूरी टीम की सराहना किया।

source:शेखपुरा की हलचल

Facebook Comments Box