बॉलीवुड

सालों बाद रवीना टंडन का छलका दर्द, तेज बुखार में भी अक्षय ने किया मेरे साथ…

अक्षय कुमार और रवीना टंडन की सुपरहिट फिल्म मोहरा को कल यानी 1 जुलाई को रिलीज हुए 27 साल हो चुके हैं. इस फिल्म का निर्देशक राजीव राय ने किया था, जो 1 जुलाई 1994 को रिलीज हुई थी. फिल्म के स्टार कास्ट की बात करें तो सुनील शेट्टी, परेश इस फिल्म में रावल, गुलशन ग्रोवर, रजा मुराद मुख्य भूमिका में थे।

सालों बाद रवीना टंडन का छलका दर्द

आपको बता दें कि यह फिल्म उस समय 3.75 करोड़ रुपये के बजट में बनी थी, जबकि रिलीज होने के बाद इस फिल्म ने 22.65 करोड़ रुपये की बंपर कमाई की थी। इस फिल्म की जबरदस्त सफलता से अक्षय कुमार और रवीना टंडन के करियर को भी फायदा हुआ और दोनों ने सफलता के एक नए आयाम को छुआ। आपको बता दें कि रवीना टंडन और अक्षय कुमार की लव स्टोरी की शुरुआत इसी फिल्म से हुई थी।

इस फिल्म में रवीना टंडन और अक्षय कुमार का जबरदस्त रोमांटिक सीन टिप-टिप बरसा पानी भी फिल्माया गया था। उस दौरान इस गाने को जबरदस्त लोकप्रियता मिली थी। आपको बता दें कि इस गाने को फिल्माने में 4 दिन का समय लगा। इस गाने की शूटिंग के दौरान काफी मुश्किलों का भी सामना करना पड़ा, जिसका खुलासा खुद एक्ट्रेस ने किया।

रवीना टंडन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि टिप टिप बरसा पानी को एक अधूरी इमारत में फिल्माया गया था। रवीना टंडन कहती हैं, ”इसे फिल्माते वक्त मेरे पैर में कंकड़ चुभ रहे थे. इसके अलावा बारिश के लिए इस्तेमाल की जा रही टंकी का पानी भी काफी ठंडा था. इस पानी में बार-बार भीगने से मुझे सर्दी और तेज बुखार भी हो गया.

रवीना टंडन ने बताया कि ”मुझे तेज बुखार था और पानी बहुत ज्यादा ठंडा होने के कारण मेरा शरीर जल रहा था. मैं अक्सर ठंड को मात देने के लिए सेट पर शहद और अदरक की चाय पीती थी. इसके साथ ही इस फिल्म के दौरान मेरा एक पैर भी था. घुटनों के बल चलते-चलते वह छिल गया। मेरे पीरियड्स भी उसी समय चल रहे थे और मैं इस गाने में बहुत सेक्सी महसूस कर रही थी। मेरे लिए यह सब करना बहुत मुश्किल था।’

Facebook Comments Box
Leave a Comment