मनोरंजन

सालों बाद छलका 51 बरस की तब्बू का दर्द, कहा – अजय देवगन की वजह से नहीं हो पाई मेरी अब तक शादी

बॉलीवुड जगत के सिंघम यानि अजय देवगन काफी प्रसिद्ध अभिनेता हैं. प्रशंसक उनकी अभिनय के कायल हैं. अभिनेता ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अजय देवगन ने कई बड़े और दिग्गज अभिनेताओं के साथ भी काम किया है। आपको बता दें कि अभिनेता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं।

सालों बाद छलका 51 बरस की तब्बू का दर्द,

हमेशा वह अपने प्रशंसकों के साथ अपनी कोई ना कोई बेहतरीन तस्वीर साझा करते रहते हैं. जो उनके फैंस को काफी पसंद आता है. फैंस उनके पोस्ट पर प्यार की बौछार करते नजर आ रहे हैं. हाल ही में उनका एक पुराना किस्सा खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

आपको बता दें कि अजय देवगन सुर्खियों में रहने वाले कलाकारों में से एक हैं। अभिनेता कभी अपनी फिल्मों को लेकर तो कभी अपने परिवार को लेकर चर्चा में रहते हैं। लेकिन इस बार उनके चर्चा में रहने के पीछे की वजह कुछ नहीं बल्कि एक पुराना किस्सा है. जिससे पता चलता है कि अजय देवगन ने बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री तब्बू के साथ कुछ ऐसा किया, जिसकी वजह से वह कभी शादी नहीं कर पाए। ये सुनकर फैंस काफी हैरान हैं.

आपको बता दें कि अजय देवगन और तब्बू ने एक साथ कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। फैंस ने उनकी फिल्मों को खूब पसंद किया है. दोनों जब भी साथ आते है तो प्रशंसक के दिलों एक अलग ही छाप छोड़ जाते है. लेकिन तब्बू के शादी न करने के पीछे उनके रील लाइफ पार्टनर अजय देवगन का हाथ है। दरअसल, तब्बू के आसपास अजय देवगन ने किसी लड़के को पीटने तक नहीं दिया।

साथ ही अगर कोई लड़का तब्बू से बात करना चाहता था तो वह अजय देवगन के डर से ऐसा नहीं कर पाता था। जिसके बाद अजय देवगन ने काजोल से शादी कर ली और तब्बू को बिना शादी किए ही जिंदगी गुजारनी पड़ी। आपको बता दें कि इस बात का खुलासा खुद तब्बू ने किया है। अजय और तब्बू आज भी एक साथ फिल्मों में नजर आते हैं। फैंस को दोनों की जोड़ी काफी पसंद आ रही है.

वैसे अगर अजय देवगन के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेता जल्द ही फिल्म ‘आरआरआर’ में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा बाजीराव सिंघम उर्फ ​​अजय देवगन को कई बड़ी फिल्मों में देखा जा सकता है। अगर ‘आरआरआर’ की बात करें तो अजय राम चरण, आलिया बट, जूनियर एनटीआर जैसे कई बड़े और बड़े कलाकारों के साथ नजर आएंगे। लोग उनकी इस फिल्म का बेहद बेहतहासा तरीके से इंतजार कर रहे हैं. अजय देवगन की यह फिल्म इसी साल रिलीज होने वाली है।

Facebook Comments Box
Leave a Comment

Recent Posts