भोजपुरी स्टार्स का शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन, Then & Now लुक देख होंगे सरप्राइज

नाम, पैसा और शोहरत किसी भी इंसान को बदल देते हैं। यहां बात सिर्फ दिल और दिमाग की ही नहीं होती बल्कि इंसान की पर्सनैलिटी की भी होती है। हमारे लोकप्रिय भोजपुरी सितारे पिछले कुछ सालों में काफी बदल गए हैं।

shocking transformation of Bhojpuri stars
भोजपुरी स्टार्स का शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन

खेसारी लाल यादव हों या आम्रपाली दुबे भोजपुरी इंडस्ट्री के कई ऐसे मशहूर चेहरे हैं जिन्होंने समय के साथ खुद को बदलने का फैसला किया और खुद पर काम किया। इसलिए पिछले कुछ सालों में थोड़ा नहीं, बल्कि बहुत कुछ बदल गया है।

सबसे पहले बात करते हैं खेसारी लाल यादव की। कभी पाई-पाई के मोहताज रहे खेसारी लाल आज इंडस्ट्री में अपनी बहुत बड़ी पहचान बना ली है। समय के साथ वह कितने बदल गए हैं, आप उनकी पहले और अब की तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगा सकते हैं।

अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा की सुंदर और लोकप्रिय सितारों में से एक हैं। अक्षरा सिंह ने न सिर्फ अपने काम पर ध्यान दिया है, बल्कि उन्होंने अपनी ओवरऑल पर्सनैलिटी पर भी बेहद काम किया है।

Copy

आम्रपाली दुबे भी पहले से काफी बदल चुकी हैं। कभी बेहद सिंपल दिखने वाली आम्रपाली आज स्टाइलिश अभिनेत्रियों में से एक हैं। यह बताने की जरूरत नहीं है की आम्रपाली ने खुद पर कितनी मेहनत की हैं।

बरसों पहले पवन सिंह को देखकर किसने कहा होगा कि वह एक दिन भोजपुरी सिनेमा का सुपरस्टार बन जाएगा। लेकिन पवन सिंह ने सभी को गलत साबित किया और सफलता की नई उड़ान भरी।

बात करे निरहुआ की तो शायद ही कोई होगा जो उन्हे नही जानता होगा पर पहली तस्वीर में निरहुआ को पहचानना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन सा लगता है। अगर उनकी आज की फोटो हटा दी जाए तो शायद ही कोई उन्हें पहचान पाएगा।

मोनालिसा भोजपुरी सिनेमा के साथ-साथ हिंदी टेलीविजन इंडस्ट्री की भी बड़ी एक्ट्रेस बन चुकी हैं। मोनालिसा ने यहां तक ​​पहुंचने के लिए कितनी मेहनत की होगी। इसका सबूत आपने उनकी पिछली फोटो में देख कर समझ आ गया होगा।

अभिनेता से राजनेता बने रवि किशन के स्टारडम से सभी वाकिफ हैं। कभी मिट्टी के घर में रहने वाले रवि किशन के ट्रांसफॉर्मेशन की फोटो उनकी मेहनत का सबूत है।

Facebook Comments Box