सड़क किनारे गाड़े गए बिजली के खंभे से टकरा कर युवक की मौत

शेखपुरा न्यूज़ : बरबीघा थाना क्षेत्र के रमजानपुर – कोनन पथ के किनारे पुलिस को एक 23 वर्षीय युवक की लाश पड़ी मिली। जबकि युवक की लाश के बगल में एक अपाची बाईक भी पड़ी मिली। इसकी सूचना ग्रामीणों के द्वारा मिलने के बाद बरबीघा थाना के एस आई लीलाधर झा और एएसआई रामभूषण शर्मा के नेतृत्व में पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर मृतक की लाश और बाईक को जब्त कर ली। मृत युवक के कमर से पुलिस ने एक देसी पिस्तौल और एक कारतूस भी बरामद की।

बिजली के खंभे से टकरा कर युवक की मौत

मृत युवक की पहचान दरिया चक गांव निवासी तिवारी राम के पुत्र सुबोध राम के रूप में चिन्हित किया गया। इस बाबत पुलिस अवर निरीक्षक लीलाधर झा ने बताया कि युवक की मौत सड़क किनारे गाड़े गए बिजली के खंभे से टकरा कर हुई है। मृतक के सिर पर चोट का निशान पाया गया है। पुलिस ने लाश को जब्त कर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल शेखपुरा भेज दी। जबकि बाईक , पिस्तौल और कारतूस को जब्त कर ली। पुलिस ने बताया कि युवक अपने घर से ससुराल जाने हेतु बाईक पर सवार होकर निकला था। तभी रास्ते में संतुलन खो देने के कारण उसकी बाइक बिजली के खंभे से जा टकराई। जिसमे घटना घटना घटी।

Copy
इसे भी पढ़ें..  शराब निर्माण के अड्डे पर पुलिस छापामारी , 3 कारोबारियों को खदेड़कर दबोचा

पुलिस ने बताया कि घटना के संबंध में एक दुर्घटना की प्राथमिकी बरबीघा थाना में दर्ज की गई है।उधर मृतक के परिवार वालों का कहना है कि युवक की हत्या करते अज्ञात लोगों ने उसे सड़क किनारे फेंक दिया है।पुलिस ने कहा कि मामले के अनुसंधान में कारणों का स्पष्ट पता चल जायेगा।लेकिन प्रथम दृष्टया में युवक की मौत बाईक दुर्घटना में ही प्रतीत हो रहा है।घटना के बाद युवक के गांव में मातम पसर गया है। परिवार वालों का रोते रोते बुरा हाल है।

source:शेखपुरा की हलचल

Facebook Comments Box