शेखपुरा

शेखपुरा के श्रीकांत कुमार को यूट्यूब चैनल ने किया सम्मानित

शेखपुरा के श्रीकांत कुमार को यूट्यूब चैनल ने किया सम्मानित

शेखपुरा : जिले के लाल वैसे तो हर क्षेत्र में परचम लहराने में लगातार अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं. इसी कड़ी में जिले के एक लाल को यूट्यूब पर बेहतर कार्य के लिए सम्मानित किया गया है. युवक को यह सम्मान डाक विभाग के द्वारा यूट्यूब के द्वारा दिया गया है. युवक शेखपुरा जिले के शेखोपुर सराय प्रखंड अंतर्गत बीरपुर गांव निवासी श्रीकांत कुमार है.

जानकारी के अनुसार श्रीकांत कुमार की यूट्यूब चैनल पर मोटिवेशनल स्पीच देते हैं. यूट्यूब पर उनके एक लाख सब्सक्राइब होने की वजह से यूट्यूब ने उन्हें सम्मानित किया है. श्रीकांत कुमार ने बताया कि यह उनके लिए गौरव की बात है.उन्होंने कहा कि अगर युवा चाहे तो किसी भी प्लैटफॉर्म पर अपने सपनों को उड़ान दे सकते हैं. सम्मान मिलने के बाद बरबीघा के लोगों ने उन्हें ढेर सारा बधाई दिया है.

वही जिलेभर में ऑनलाइन शॉपिंग के लिए मशहूर हो चुके the quick ponit के संचालक शिव शंकर कुमार के द्वारा भी अपने संस्थान में बुलाकर श्रीकांत कुमार को सम्मानित किया गया.शिव शंकर कुमार ने कहा कि यह गौरव की बात है कि छोटे से गांव के लड़के ने यूएसए तक अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है. श्रीकांत कुमार जैसे युवाओं से क्षेत्र के अन्य युवाओं को भी सीख ले कर अपने सपनों को पूरा करने के लिए जी जान से मेहनत करना चाहिए.

सोर्स: शेखपुरा ताज़ा खबरें

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top