मनोरंजन

Mona Singh MMS : झूठे MMS वीडियो वायरल होने के बाद इस एक्ट्रेस की टूट गई सगाई, 23 सेकंड के वीडियो ने बर्बाद कर दी जिंदगी

मोना सिंह को आज के समय में कौन नहीं जानता है। मोना सिंह ने अपने करियर की शुरुआत जस्सी जैसी कोई नहीं से की थी और यह सीरियल टीवी का सबसे पॉपुलर शो भी रहा था। टीवी और बॉलीवुड में मोना सिंह का काफी नाम भी है। उन्होंने टीवी से लेकर फिल्मों में अपनी जबरदस्त अदाकारी भी दिखाई है।मोना सिंह वैसे तो कई टीवी सीरियल में दिखाई दे चुकी है।

मोना पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखती हैं और उनके पिता एक आर्मी ऑफिसर थे। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत जस्सी जैसी कोई नहीं से की थी और यह टीवी का सबसे पॉपुलर शो भी रहा था। इस शो के बाद मोना सिंह रातों-रात स्टार बन गई थी।

इसके बाद मोना सिंह झलक दिखलाजा मे भी दिखाई दी थी जहां यह विनर भी बनी थी हालांकि इस दौरान कुछ ऐसा भी हुआ था जिसे सभी को हिला कर रख दिया था।
साल 2013 में मोना सिंह का एक अश्लील एमएमएस वीडियो लीक हो गया था जिसे सभी को हैरान कर दिया था।

मोना सिंह ने अपने करियर की शुरुआत टीवी से की थी। उनका किरदार जस्सी काफी पसंद किया गया था। मोना सिंह कई सारे रियलिटी शोज में भी दिखाई दी।वह झलक दिखला जा की विनर भी थी। इसके बाद उन्होंने 10 से भी ज्यादा रियलिटी शोज में हिस्सा लिया।साल 2013 में मोना सिंह की जिंदगी में तूफान आ गया जब उनका एक एमएमएस वीडियो लीक हो गया और वह आपत्तिजनक स्थिति में भी नजर आई थी।

उसको लेकर उनका यह दावा था कि यह एक फेक वीडियो है और उन्होंने इसके बाद पुलिस केस भी किया था। मोना सिंह के साथ हुई इस घटना के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए सभी लोग चौक भी गए थे। इसके बाद मोना सिंह का कैरियर फिल्मों मे काफी एक्टिव रहा।

उन्होंने 3 इडियट जैसी बॉलीवुड मूवी में काम किया। 3 इडियट में वह करीना कपूर की बड़ी बहन बनी हुई थी इसके बाद वह हाल ही में रिलीज हुई फिल्म लाल सिंह चड्ढा में भी दिखाई दी जहां उन्होंने आमिर खान की मां का रोल निभाया है इसके अलावा उन्होंने ऊंट पटांग,z प्लस और अमावस जैसी फिल्मों में भी काम किया.

पिज्जा बर्गर की तरह खाता है जानवरों का कच्चा मांस 10 साल किया बैडमिंटन खिलाड़ी को डेट, दुल्हन बनने को तैयार तापसी? एक्ट्रेस ने बताया सच प्रेग्नेंट है एक्ट्रेस, चलानी सीखी मशीन गन… ली मिलिट्री ट्रेनिंग, वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने 200 जिम के मालिक, दिया 30 करोड़ टैक्स, अभी भी कुछ ऐसा है धोनी का जलवा क 25 की अनन्या ने खरीदा पहला घर, अंदर से है आलीशान, गौरी खान ने किया डिजाइन