भोजपुरीमनोरंजनविडियोज़

Rakesh Mishra Romance Video : राकेश मिश्रा और महिमा के इस बोल्ड डांस ने कर दिया लोगों का बुरा हाल, वीडियो देख मचल जाएगा आपका भी दिल

भोजपुरी इंडस्ट्री के उभरते हुए स्टार राकेश मिश्रा अपने बोल्ड भोजपुरी गानों से सभी का दिल जीत लेते हैं और उनका कोई ना कोई सॉन्ग लगातार सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता ही रहता है.उनका एक और सॉन्ग यूट्यूब पर हंगामा मचा रहा है जिसे देखकर आपके सर्दी में भी पसीने छूट जाएंगे.

यह गाना इतना ज्यादा हाट है कि लोग इसे बार-बार प्ले कर रहे हैं और इसे देखना भी पसंद कर रहे हैं हालांकि राकेश मिश्रा के कई ऐसे गाने हैं जो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं लेकिन इस बार का गाना इंटरनेट पर बुरी तरीके से वायरल हो रहा है। राकेश मिश्रा का यह भोजपुरी सॉन्ग फेमस एक्ट्रेस महिमा सिंह के साथ फिल्माया गया है। वायरल हो रहे गाने के बोल हैं खुलल बा सड़िया।यह एक रोमांटिक सॉन्ग है जो काफी तेजी से ट्रेंड कर रहा है।

इस गाने में महिमा और राकेश मिश्रा की जोड़ी जबरदस्त दिखाई दे रही है और यह कपल अपनी केमिस्ट्री से सभी का दिल जीत रहा है।वीडियो में आप देख सकते हैं कि यह दोनों एक बंद बेडरूम में है और रोमांस कर रहे हैं।वहीं इस गाने में महिमा बेहद खूबसूरत लग रही है और अपने हुस्न से सभी का दिल जीत रही हैं।

इतना ही नहीं एक्टर राकेश भी किसी से काम नहीं लग रहे हैं और वह कमाल का डांस भी कर रहे हैं। इस गाने को राकेश मिश्रा ने गया है और उनका साथ पुनीत प्रिया ने दिया है। इसके गाने अरुण बिहारी ने लिखे हैं और यह एक एल्बम सॉन्ग है, जिसका टाइटल है मरकरी!!

इस सॉन्ग वीडियो को आप यूट्यूब पर देख सकते हैं।अब तक इस वीडियो को मिलियन व्यूज और लाखों लाइक्स भी मिल चुके हैं। इस वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री काफी बोर्ड लग रही है और इस हॉट गाने को देखकर हर किसी के मन में बेचैनी हो रही है।दोनों ही कलाकार इस गाने में अपने अलग अंदाज में दिखाई दे रहे हैं और लोग इन्हें खूब प्यार दे रहे हैं।

पिज्जा बर्गर की तरह खाता है जानवरों का कच्चा मांस 10 साल किया बैडमिंटन खिलाड़ी को डेट, दुल्हन बनने को तैयार तापसी? एक्ट्रेस ने बताया सच प्रेग्नेंट है एक्ट्रेस, चलानी सीखी मशीन गन… ली मिलिट्री ट्रेनिंग, वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने 200 जिम के मालिक, दिया 30 करोड़ टैक्स, अभी भी कुछ ऐसा है धोनी का जलवा क 25 की अनन्या ने खरीदा पहला घर, अंदर से है आलीशान, गौरी खान ने किया डिजाइन