मनोरंजन

5 Celebs Who Debuted As Background : कभी हीरो हीरोइन के पीछे बैकग्राउंड में करते थे डांस आज है खुद उनकी जगह, 1 बना बॉक्स ऑफिस का हिट मशीन

बॉलीवुड में कई सारे ऐसे एक्टर एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपनी पहचान बनाने के लिए काफी मेहनत की है लेकिन इस मेहनत के बाद आज वह सफलता के मुकाम पर खड़े हैं आज हम आपको पांच ऐसे सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत बैकग्राउंड डांसर के तौर पर की लेकिन आज बॉलीवुड में उनका बड़ा नाम है। बॉलीवुड में आज ऐसे कई सितारे हैं जिन्होंने बड़ी मेहनत की। उन्होंने अपनी मेहनत के बल पर हर जगह नाम कमाया। आज वह न केवल देश में बल्कि विदेश में भी पहचाने जाते हैं। कभी यह एक्टर एक्ट्रेस बैकग्राउंड में डांसर के तौर पर काम करते थे लेकिन आज वह बॉलीवुड के चमकते हुए सितारे बन गए हैं

शाहिद कपूर: बॉलीवुड के सर्वश्रेष्ठ अभिनेता शाहिद कपूर को आज हर कोई जानता है लेकिन उन्होंने यहां पहुंचने के लिए बहुत संघर्ष किया।उन्होंने फिल्मों में एक्टिंग करने से पहले बैकग्राउंड डांसर के रूप में काम किया। साल 1999 में ऐश्वर्या राय की फिल्म ताल में उन्होंने बैकग्राउंड डांसर के रूप में काम किया था लेकिन आज उन्हें बॉलीवुड में हिट मशीन कहा जाता है।

मौनी रॉय: छोटे परदे से बड़े पर्दे तक अपनी पहचान बनाने के लिए मोनी राय ने भी बहुत संघर्ष किया। उन्होंने भी कभी बैकग्राउंड डांसर के रूप में काम किया था।साल 2004 में आई अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘रन’ के गाने ‘नहीं होना था’ में मौनी बैकग्राउंड में डांस करती नजर आई थीं.

सनाया ईरानी (Sanaya Irani): इस लिस्ट में एक्ट्रेस सानिया ईरानी का नाम भी आता है। उन्होंने फिल्मों में तो ज्यादा काम नहीं किया लेकिन टीवी पर वह टॉप अभिनेत्री हैं। उन्होंने फिल्मों में बैकग्राउंड डांसर के रूप में काम किया साल 2006 में उन्होंने आर्मी खान की मूवी फना में भी काम किया था .

अरशद वारसी : अरशद वारसी पिछले 27 सालों से बॉलीवुड फिल्मों में काम कर रहे हैं और वह एक बेहतरीन अभिनेता है। उन्होंने कई सारी फिल्मों में काम किया लेकिन पहले उन्होंने भी बैकग्राउंड डांसर के रूप में काम किया। 1989 में आई जितेंद्र की फिल्म आज से खेलेंगे मैं उन्होंने हेल्प मी गाने में बैकग्राउंड डांसर के रूप में काम किया था।

डेजी शाह:डेजी शाह बॉलीवुड की एक्ट्रेस तो हैं हीं, साथ ही साथ वह साउथ फिल्मों की भी मशहूर अदाकारा हैं, लेकिन फिल्मों में आने से पहले उन्हें कई फिल्मों में बैकग्राउंडर डांसर के रूप में देखा जा चुका है. डेजी आज जिस मुकाम पर हैं वहां तक आने के लिए उन्हें बहुत कड़ी मेहनत करनी पड़ी थी.

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती