Uncategorized

Sheikhpura news: भीषण गर्मी से एक के बाद एक बच्चे होने लगे बेहोश, दर्जनों बच्चो का सदर अस्पताल में चल रहा है इलाज

शेखपुरा I जिले में भीषण गर्मी से एक के बाद एक बच्चे होने लगे बेहोश बच्चों को शहर के सदर अस्पताल लाया गया जहां इलाज चल रहा है , जिला के अरियरी प्रखंड के मध्य विद्यालय मनकौल गांव की घटना है जहां भीषण गर्मी से लगभग दो दर्जन बच्चों की तबीयत बिगड़ गई.वहीं विधालय में एक के बाद एक बच्चे बेहोश होकर जमीन पर गिरने लगे.घटना के बाद विधालय में अफरातफरी मच गई शिक्षकों में हड़कंप हो गया।

Sheikhpura news: भीषण गर्मी से एक के बाद एक बच्चे होने लगे बेहोश, दर्जनों बच्चो का सदर अस्पताल में चल रहा है इलाज
बच्चो का सदर अस्पताल में चल रहा है इलाज

आनन-फानन में बच्चों को शहर के सदर अस्पताल लाया गया जहां इलाज चल रहा है. वहीं दो बच्चों को निजी क्लीनिक में भी भर्ती कराया गया है.वहीं मौके पर एम्बुलेंस नहीं पहुंचने से ग्रामीणों में काफी आक्रोश देखा गया है। वहीं घटना की खबर सुनते ही सैकड़ो की संख्या में ग्रामीण विद्यालय पहुंच गए और बेहोश छात्राओं को चेहरे पर पानी देकर होश में लाने का प्रयास करते रहे. ग्रामीण और शिक्षकों की मदद से सभी बच्चे को सदर अस्पताल शेखपुरा लाया गया जहां इलाज चल रही है।

गर्मी से शिक्षिका बेहोश

वहीं उच्च विद्यालय सिरारी में एक शिक्षिका सहित पाँच छात्राएँ गर्मी के कारण हुई बेहोश I ग्रामीणों ने शिक्षा विभाग के लापरवाही का आरोप लगाते हुए गांव के पास मुख्य मार्ग को भी जाम कर दिया और हंगामा करने लगे. वहीं ग्रामीणों का कहना है कि भीषण गर्मी में भी बच्चों को स्कूल भेजने के लिए मजबूर किया जा रहा है. इस वजह से बच्चे सुबह भूखे प्यासे सुबह 6 बजे स्कूल चले आते है I

ऐसे में बताना जरूरी है जिला के घाटकोसुम्भा, हुसैनाबाद, परसोबिघा, सिरारी बरबीघा आदि गांव में जिला के आधा दर्जन सरकारी विद्यालयों में कही शिक्षक तो कही बच्चे बेहोश हो रहे है जहां निजी असपताल में इलाज करवाया जा रहा हैं । वहीं शेखपुरा जिला भीषण गर्मी की चपेट में है. अगर जल्द ही इस संबंध में कोई निर्णय नहीं लिया गया तो बच्चों के साथ कुछ भी अनहोनी होने से नकारा नहीं जा सकता है ।

Advertisement
कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती