Uncategorized

Devar Bhabhi Love Affair : भाभी के प्यार में देवर ने पार की सारी हदें, मौका देख कर दिया ये काम

पति-पत्नी का रिश्ता हमेशा से ही बहुत ही पवित्र और विस्वास का प्रतीक माना जाता है। पर आज कल इस विश्वास में कमीं आ गई है इसीलिए तो ना जाने कितने ही घर बर्बाद हो रहे हैं। अक्सर लोग गलत नहीं होते पर कई बार आवेश में आकर कदम गलत कदम उठा लेते हैं। फिर जीवन भर पछतावा के सिवा कुछ नहीं आता है हाथ में। अगर समय रहते सतर्क रहे तो न जाने कितने ही घर बर्बाद होने से बच जाए।

ये कहानी एक शादीशुदा महिला की है जो बताती हैं कि उसकी शादी को 4 वर्ष हो चुके है। लेकिन पिछले 3 वर्ष से महिला का अपने देवर के साथ अफेयर चल रहा है। लेकिन देवर की शादी के होने के बाद से यह अवैध सम्बन्ध गले की फांस बन गया है क्योंकि देवर अभी भी पत्नी से ज्यादा भाभी को पसंद करता है।

बकौल महिला उसकी शादी घर वालों की पसंद से हुई थी। शादी के बाद पति अपने कामों में इतना व्यस्त रहते थे कि उनके पास पत्नी को देने के लिए पर्याप्त समय नही था। ऐसा एक वर्ष तक चलता रहा। लेकिन बीच में ही महिला अपने देवर की ओर आकर्षित होने लगी। यह आकर्षण इतना बढ़ा कि दोनो एक दूसरे की शारीरिक इच्छाओं को पूरा करने लगे।

अब जब कि देवर की शादी हो गई है उस के बाद भी देवर भाभी के बजाय अपनी पत्नी को ज्यादा समय देने लगा। जिससे उसे तकलीफ हो रहीं हैं। हालांकि दोनो अभी भी रिश्ते में है। लेकिन डर है कि कही घर में विवाद न शुरू हो जाय।

Mouni Roy Pics : Mouni Roy के ये लुक्स सर्दी में बढ़ा देंगे गर्मी, देखें ग्लैमरस तस्वीरें Sonia Gandhi Birthday : क्यों सोनिया के घरवाले राजीव गांधी के साथ शादी से हिचक रहे थे, नहीं चाहते थे कि ये रिश्ता आगे बढ़े Saanp Ki Kenchuli : सांप की केंचुल रंगीन नहीं बल्कि पारदर्शी क्यों, घर में इसे रखना अच्छा क्यों माना जाता है Ragini Khanna Birthday : जानिए कहां गुम है गोविंदा की भांजी रागिनी खन्ना, कभी छोटे पर्दे पर करती थीं राज Leopards Love Snake Meat : सांप खाना क्यों पसंद करते हैं चीता? क्या नहीं होता बॉडी पर जहर का असर? जानें शॉकिंग Facts