लव क्राइम

Bareilly Crime News : अपनी ही विधवा बहू से ससुर जबर्दस्ती बनाता था संबंध, प्रेग्नेंट हुई तो खुली ससुर का काला राज

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली (Bareilly Crime News) से एक बेहद ही शर्मसार करने वाली घटना सामने आ रही है। जहां एक कलयुगी ससुर ने अपने बेटे की पत्नी के साथ जबरदस्ती की, बकौल पीड़िता उसके पति की मौत दो साल हो गयी थी तभी से ससुर ने उसके साथ जबरन अवैध संबंध बना रहा है।

Bareilly Crime News
अपनी ही विधवा बहू से ससुर जबर्दस्ती बनाता था संबंध

साथ ही, महिला की अश्लील वीडियो भी बना लिया है। महिला ने जब इसका विरोध किया तो ससुर ने जान से मारने की धमकी दी, और वहीं वीडियो वायरल करने के नाम पर भी उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। इसके बाद जब वह गर्भवती हो गई तो उसने गर्भपात करा दिया।

अपने लगाए आरोप में महिला ने बताया है कि महिला ने जब शिकायत अन्य ससुरालवालों से की तो उन्होंने भी उसको धमकी दी। दरअसल घटना बरेली (Bareilly Crime Updates) की मीरगंज की रहने वाली महिला की है। महिला की शादी आठ साल पहले मीरगंज के ही रहने वाले एक व्यक्ति से हुई थी। शादी के बाद उनके दो बच्चे पैदा हुए। वहीं 2 साल पहले पति की बीमारी के चलते मौत हो गई।

तब से ससुर उसके साथ जबरदस्ती संबंध बना रहा है, जब वह गर्भवती हो गई तो ससुर ने बरेली के इज्जत नगर थाना क्षेत्र के एक अस्पताल में ले जाकर जबरन उसका गर्भपात करा दिया।

Prateik Babbar Birthday : प्रतीक बब्बर आज मना रहे अपना जन्मदिन, जानें कैसा रहा उनका बॉलिवुड का सफर Yami Gautam Birthday : कभी IAS बनना चाहती थीं Yami Gautam, फिर एक विज्ञापन ने ऐसे बदली एक्ट्रेस की किस्मत Cars : 232 करोड़ की कार खरीद नहीं संकते तो क्या, आंखें तो ठंडी कर सकते हैं Best Show List : तारक मेहता’ या ‘अनुपमा’ कौन सा शो बना मोस्ट लाइक्ड की लिस्ट में नंबर 1 Mughal History : मुगल इतिहास की इन 3 रानियों की खूबसूरती का कायल था पूरा जमाना