शेखपुरा न्यूज़

विदेशी शराब की खेप के साथ एक टाटा सूमो को बरामद ,तस्कर गण हुए फरार

शेखोपुरसराय। वाहन चेकिंग के दौरान स्थानीय थाना पुलिस ने बीती रात्रि महबतपुर गांव के समीप विदेशी शराब की खेप के साथ एक टाटा सूमो को बरामद की है। जबकि कार पर सवार सभी तस्कर शराब की खेप सहित कार को छोड़कर अंधेरे का फायदा उठाकर निकल भागने में सफल हो गए। पुलिस शराब से भरे कार को जब्त कर ली है। चेकिंग अभियान का नेतृत्व शेखोपुर सराय थाना अध्यक्ष सह पुलिस निरीक्षक प्रमोद कुमार ने किया।

विदेशी शराब की खेप के साथ एक टाटा सूमो को बरामद ,तस्कर गण हुए फरार
बरामद विदेशी शराब

इस बाबत थाना अध्यक्ष ने बताया कि पकड़े गए फोर व्हीलर के ऊपर डेढ़ सौ बोतल शराब बरामद किया गया। कार से बरामद शराब रॉयल स्टेग तथा इंपीरियल ब्लू ब्रांड का पाया गया। उन्होंने बताया विदेशी शराब की की खेप कार में छुपाकर झारखंड से लाई जा रही थी।उसी दौरान रास्ते में पुलिस चेकिंग को देखकर कार पर सवार लोग पकड़े जाने के भय से चेकिंग स्थल से पहले ही वाहन को रोककर उससे कूदकर भाग निकले है।उन्होंने कहा कि बरामद शराब और कार को जब्त कर एक प्राथमिकी अज्ञात के विरुद्ध स्थानीय थाना में दर्ज की गई है। उन्होंने कहा कि घटना में शामिल तस्करों की तलाश बरामद कार से की जा रही है।

पिज्जा बर्गर की तरह खाता है जानवरों का कच्चा मांस 10 साल किया बैडमिंटन खिलाड़ी को डेट, दुल्हन बनने को तैयार तापसी? एक्ट्रेस ने बताया सच प्रेग्नेंट है एक्ट्रेस, चलानी सीखी मशीन गन… ली मिलिट्री ट्रेनिंग, वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने 200 जिम के मालिक, दिया 30 करोड़ टैक्स, अभी भी कुछ ऐसा है धोनी का जलवा क 25 की अनन्या ने खरीदा पहला घर, अंदर से है आलीशान, गौरी खान ने किया डिजाइन