भोजपुरीमनोरंजनविडियोज़

Amarpali and Nirahua Romance : आम्रपाली और निरहुआ ने बंद कमरे में किया जबरदस्त रोमांस,नाइटी पहन आम्रपाली ने निरहुआ को किया बेचैन

निरहुआ और आम्रपाली के गाने यह तो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं और दोनों की जोड़ी भी खूब पसंद की जाती है.दोनों साथ में जब भी आते हैं तो उसे गाने यह फिल्म के हिट होने की गारंटी भी हो जाती है. लोग इन्हें साथ में देखना पसंद करते हैं. ऐसे में निरहुआ अपनी अदाकारी से सभी को हैरान कर देते हैं. लोग उनकी दमदार परफॉर्मेंस के दीवाने हैं. उनकी केमिस्ट्री आम्रपाली के साथ सबसे ज्यादा जमती है.
लोग इन्हें असल में पति-पत्नी भी मानते हैं ऐसा इसलिए क्योंकि दोनों एक वक्त में एक दूसरे के साथ प्यार में भी थे लेकिन असल में ऐसा नहीं है. इन दोनों ने इस बात को कभी नहीं माना लेकिन यह दोनों हमेशा ही अपनी परफॉर्मेंस से भोजपुरी दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं. इन दोनों का कोई भी वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर छा जाता है.

आपको बता दे की हाल ही में आम्रपाली और निरहुआ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है। इस वायरल वीडियो में आम्रपाली और निरहुआ एक दूसरे के साथ रोमांस कर रहे हैं और उनका यह रोमांस सोशल मीडिया व्यूवर्स के होश उड़ा रहा है जो वीडियो वायरल हो रहा है वह फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी 2 मूवी का है इस वीडियो में दोनों जिस गाने पर डांस कर रहे है उस गाने का नाम निशा में चढ़ल बा है. इस गाने को अपलोड किये करीब 2 साल हो गया है. इस वीडियो में मिलियन के व्यूज आ चुके है.

आपको बता दे कि अब निरहुआ केवल एक कलाकार ही नहीं बल्कि संसद भी बन चुके हैं और लोगों की समस्याओं का समाधान करते हैं।वही आम्रपाली भी भोजपुरी इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस में शामिल हो चुकी है।लोग इनकी खूबसूरती के दीवाने हैं हालांकि आम्रपाली ने यहां तक पहुंचाने के लिए काफी संघर्ष किया है।आज भोजपुरी इंडस्ट्री को सफलता पर पहुंचने का श्रेय भोजपुरी कलाकारों को ही जाता है।

पिज्जा बर्गर की तरह खाता है जानवरों का कच्चा मांस 10 साल किया बैडमिंटन खिलाड़ी को डेट, दुल्हन बनने को तैयार तापसी? एक्ट्रेस ने बताया सच प्रेग्नेंट है एक्ट्रेस, चलानी सीखी मशीन गन… ली मिलिट्री ट्रेनिंग, वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने 200 जिम के मालिक, दिया 30 करोड़ टैक्स, अभी भी कुछ ऐसा है धोनी का जलवा क 25 की अनन्या ने खरीदा पहला घर, अंदर से है आलीशान, गौरी खान ने किया डिजाइन