भोजपुरीमनोरंजन

Amrapali and Khesari romance : आम्रपाली और खेसारी लाल ने मिलकर किया जबरदस्त रोमांस, सर्दी में भी छूटे सभी के पसीने

सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे की जोड़ी भी काफी पसंद की जाती है। उनका जो रोमांटिक गाना वायरल हो रहा है उसे देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे।इस सर्दी में आपके भी पसीने छूट जाएंगे। इस गाने में खेसारी लाल जितने ज्यादा बिंदास लग रहे हैं, देसी लुक में आम्रपाली भी उतनी ही ज्यादा जबरदस्त लग रही हैं। दोनों ही अपने लुक से कहर ढा रहे हैं।आम्रपाली और खेसारी लाल के इस वीडियो में हर जगह हंगामा मचा रखा है। आप भी अगर इस वीडियो को देख लेंगे तो आप भी उनके फैन बन जाएंगे।दोनों के अभिनय और गायकी के लाखों करोड़ों लोग दीवाने हैं।

आपको बता दे कि आम्रपाली दुबे की जोड़ी जहां दिनेश लाल यादव के साथ काफी पसंद की जाती है वही खेसारी लाल यादव की जोड़ी काजल राघवानी के साथ ज्यादा पसंद की जाती है लेकिन इस गाने में खेसारी लाल यादव और अमरपाली दुबे की जोड़ी ने बवाल मचा दिया है। हर कोई इनके रोमांटिक गाने को देखने के लिए बेचैन हो रहा है .बता दें कि खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे की सुपरहिट फिल्म ‘डोली सजा के रखना’ का एक गाना ‘कोठरिया में प्यार’ यूट्यूब पर रिलीज किया गया है.आपको बता दे की खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे के इस रोमांटिक गाने को खेसारी लाल यादव और अनामिका त्रिपाठी ने मिलकर गया है। इस गाने के वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री सभी को अच्छी लग रही है और ऑडियंस इन्हें भरपूर प्यार दे रही है।

खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे की सुपरहिट फिल्म ‘डोली सजा के रखना’ का एक गाना ‘कोठरिया में प्यार’ के वीडियो को एसआरके म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. यहां इस गाने के वीडियो को रिलीज के 7 घंटे के भीतर 1 लाख 98 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुके है. वहीं इस वीडियो को 28 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.आपको बता दे की खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे के इस सुपरहिट गाने को सुमित सिंह चंद्रवंशी ने लिखा है और इसका संगीत छोटे बाबा ने दिया है। इस फिल्म का निर्देशन और इसकी कहानी रजनीश मिश्रा ने लिखी है।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती