मनोरंजन

Junior Mehmood : कैंसर से जूझ रहे जूनियर महमूद से मिलने पहुंचे जितेंद्र, हालत देखकर रो पड़े एक्टर….

अपनी जबरदस्त और अनूठी एक्टिंग से लोगों के दिलों में अपने दौड़ के सबसे मशहूर हास्य अभिनेता में से एक जूनियर महमूद आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है। अपनी कॉमिक टाइमिंग और एक्टिंग के बलबूते पर वह इतने फेमस हुए कि देखते ही देखते सबसे महंगे चाइल्ड आर्टिस्ट बन गए। जूनियर महमूद एक से बढ़कर एक ब्लॉकबस्टर फिल्म का हिस्सा रहे हैं। पर आज पेट के कैंसर से अपनी जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं। जूनियर महमूद ने अपने जितेंद्र और अपने बचपन के दोस्त एक्टर सचिन पिलगांवकर से मिलने की इच्छा जताई थी।

जूनियर महमूद ने अपनी शिक्षा को जाहिर किया तो उनके पुराने दोस्त उनसे मिलने पहुंच गए। जितेंद्र ने उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। उनकी हालत को देख जितेंद्र अपने आंसू नहीं रोक पाए। उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

दरअसल, एक ट्विटर यूजर ने जूनियर महमूद की पुरानी तस्वीर को शेयर करते हुए उनकी इच्छा के बारे में बात की थी। व्यक्ति ने लिखा था, जूनियर महमूद जो कि बीते जमाने के सबसे प्यारी चाइल्ड एक्टर रहे हैं, अस्पताल में अपने स्टेज 4 कैंसर से जंग लड़ रहे हैं। उन्होंने जितेंद्र से मिलने की इच्छा जताई है, जिनके साथ उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया और वो चाहते हैं कि उनके बचपन के दोस्त सचिन पिलगांवकर से उनकी मुलाकात हो जाए। मैं दोनों दिग्गज एक्टर जितेंद्र जी और सचिन जी से निवेदन करता हूं कि उनकी इस इच्छा को पूरा कर दें, क्या पता यह उनकी आखिरी ख्वाहिश साबित हो।

इस ट्वीट के जवाब में सचिन पिलगांवकर की बेटी श्रेया ने बताया कि उनके पिता जूनियर महमूद के साथ कॉन्टेक्ट में बने हुए हैं। और उनसे मिलकर भी आएं हैं। वही, एक्टर जितेंद्र की फोटो भी वायरल हो रही है। जिसमें वह जूनियर महमूद के संग मुलाकात कर रहे हैं। तस्वीर में जितेंद्र, जूनियर महमूद का हाल चाल ले रहे हैं। उनके साथ कॉमेडियन एक्टर जॉनी लीवर भी साथ में खड़े हैं। इस दौरान जितेंद्र काफी इमोशनल दिखाई दे रहे हैं।

जूनियर महमूद ने फिल्म ‘करवा’ में जितेंद्र के साथ काम किया था। इस फिल्म में उन्होंने जितेंद्र के छोटे भाई का किरदार निभाया था। उन्होंने कई भाषाओं में 200 से अधिक फिल्मों में भी अभिनय किया है। इनमें ब्रह्मचारी, मेरा नाम जोकर, परवरीश और दो और दो पांच जैसे हिट फिल्में शामिल है।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती