मनोरंजनविडियोज़

Animal OTT Release : जानिए किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी एनिमल मूवी, नोट कर ले डेट

रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है और इसने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई भी की है। अभी तक इस मूवी ने 241 करोड रुपए कमा लिए हैं। अब खबर आ रही है कि यह मूवी जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज होने वाली है तो आईए जानते हैं इसके बारे में पूरी जानकारी

रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा रही है और इसे ओपनिंग में ही जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है।एनिमल में रणबीर कपूर के अलावा रश्मिका मंदाना,अनिल कपूर, बॉबी देओल, तृप्ति डिमरी और शक्ति कपूर ने भी काम किया है। इन सभी के एक्टिंग की काफी तारीफ की जा रही है।

वही लोग ओटीटी पर इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से भी इंतजार कर रहे हैं।अधिकतर फिल्में सिनेमाघर में रिलीज होने के 45 से 60 दिनों बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आती है। खबर में सामने आ रहा है कि रणबीर कपूर की यह मूवी तीसरे सप्ताह में ही ओटीटी पर आ जाएगी। इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकता है।अभी इसकी अनाउंसमेंट डेट सामने नहीं आई है।

रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि एनिमल ने भारत में 241.43 करोड रुपए की कमाई की है। वही फिल्म ने अपने चौथे दिन बॉक्स ऑफिस पर 40 करोड रुपए की कमाई की। फिल्म के रिलीज होने के कुछ घंटे बाद ही यह ऑनलाइन भी आ गई।फिल्म टॉरेंट वेबसाइट, तमिल रॉकर्स, टेलीग्राम और मूवी रूल्स पर मुफ्त में डाउनलोड भी हो रही है। कई लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

यह फिल्म हिंदी,तेलुगू, तमिल, कन्नड़, मलयालम आदि भाषाओं में रिलीज हुई है। यह पारिवारिक ड्रामा मूवी है जिसमें रणबीर कपूर और अनिल कपूर के बीच पिता और पुत्र का रिश्ता दिखाया गया है जो काफी उलझा हुआ भी है।एनिमल के साथ मूवी सैम बहादुर भी सिनेमाघर में आई लेकिन रणबीर कपूर की फिल्म के सामने विकी कौशल की फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई.

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती