मनोरंजन

Anjali Arora mms viral : अंजलि अरोड़ा के वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचा दिया फिर से हड़कंप, वीडियो देख लोग भी हो रहे हैं हैरान

कच्चा बादाम गाने पर डांस करके रातों-रात सोशल मीडिया सेंसेशन बनने वाली अंजलि अरोड़ा इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई है। वह अपने एक एमएमएस वीडियो को लेकर लाइमलाइट में आ गई है और चर्चा का विषय बनी हुई है। हालांकि यह वीडियो अंजलि अरोड़ा का नहीं है लेकिन वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लगातार लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। इस एमएमएस वीडियो के वायरल होने के बाद अंजलि अरोड़ा काफी बदनाम हो रही है और उन्हें लोगों की कड़वी बातों का सामना करना पड़ रहा है।

Advertisement

रियलिटी शो लॉकअप की कंटेस्टेंट अंजलि अरोड़ा इन दिनों सुर्खियों में है। हाल ही में उनका एक एमएमएस वीडियो लीक हुआ था जिसके बाद काफी हंगामा मच गया था जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी इस पर अंजलि ने भी अपना रिएक्शन दिया।अपने इस एमएमएस के बारे में बात करते हुए अंजलि काफी इमोशनल हो गई।उन्होंने कहा कि उनकी खुद की फैमिली है और उनके छोटे भाई बहन भी है और वह जब यह सब चीज देखते हैं तो उन पर क्या बिताती है।

अंजलि अरोड़ा का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह हाजी अली दरगाह पर पहुंची है और चादर चढ़ा रही हैं। एक्ट्रेस सलवार सूट पहने हुए हैं और उनको देखकर एक यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी लोगों ने लिखा,-‘ यह सब देखकर उन्हें इनका वीडियो याद आ गया है।” वहीं दूसरे ने लिखा-” यह कौन सी हीरोइन है जो इनको सर पर चढ़ाया जा रहा है।”आपको बता दे की अंजलि अरोड़ा टिकटॉक पर वीडियो बनाकर फेमस हुई थी लेकिन टिकटॉक बंद होने के बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर रील बनानी शुरू कर दी जिसके बाद उनकी काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी बन गई थी।

उनका डांस कच्चा बादाम पर काफी वायरल हुआ था जिसके बाद वह रातों-रात चर्चा में आ गई थी। वह एक सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर हैं और उनके 11 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स है लोग इन्हें काफी पसंद भी करते हैं।अंजलि अरोड़ा का जन्म 3 नवंबर को हुआ था। वो 23 साल की हैं। उनकी फैमिली पंजाब की रहने वाली है, लेकिन सभी लंबे समय से दिल्ली में ही रह रहे हैं। उनकी फैमिली में पिता अश्विनी अरोड़ा और मां बबीता अरोड़ा हैं। उनके भाई का नाम अभिषेक अरोड़ा है, जो दिल्ली में ही बिजनस करते हैं।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती