ताज़ा खबरें

Junior Mehmood Death: रुला गए दुनिया को हंसाने वाले जूनियर महमूद, 67 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

जूनियर महमूद के नाम से मशहूर अभिनेता नईम सैय्यद अब हमारे बीच नहीं रहे। उन्होंने 67 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया। जूनियर महमूद का पेट के कैंसर से लंबी लड़ाई के बाद शुक्रवार को मुंबई के घर स्थित उनके घर पर निधन हो गया। अभिनेता के परिवार ने एक बयान में उनके निधन की पुष्टि की। बयान में कहा गया की, जूनियर महमूद का उनके आवास पर सुबह 2:15 बजे निधन हो गया वह पेट के कैंसर से पीड़ित थे।

जूनियर महमूद ने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने चार दशक के करियर में सात भाषाओं में 250 से ज्यादा फिल्मों में काम किया। वह राजेश खन्ना से लेकर अमिताभ बच्चन और राज कपूर जैसे सुपरस्टार्स के साथ स्क्रीन शेयर कर चुके हैं।जूनियर महमूद की ‘हाथी मेरे साथी’, ‘कारवां’ और ’मेरा नाम जोकर’ सहित कई फेमस फिल्मों में काम किया था।

जूनियर महमूद काफी समय से स्टेज 4 के स्टमक कैंसर से पीड़ित थे। उनके बीमारी का इलाज मुंबई में स्थित टाटा मेमोरियल अस्पताल में चल रहा था। पिछले दो महीना से उनकी हालत ज्यादा बिगड़ने लगी थी। यहां तक उनका वजन भी काफी कम हो गया था। मेडिकल रिपोर्ट के मुताबिक कैंसर उनके लीवर और फेफड़ों में भी फ़ैल गया था। पेट की आंत में ट्यूमर बन गया था। आखिर में उन्हें जॉन्डिस भी हो गया। ऐसे में महमूद की हालात संभलने का नाम ही नहीं ले रही थी। और उनको ऑक्सीजन सपोर्ट भी दिया गया था। लेकिन, एक्टर की तबीयत बिगड़ती ही गई और आखिर में कल रात उन्होंने 2:15 मे आखरी सांस ली।

पिज्जा बर्गर की तरह खाता है जानवरों का कच्चा मांस 10 साल किया बैडमिंटन खिलाड़ी को डेट, दुल्हन बनने को तैयार तापसी? एक्ट्रेस ने बताया सच प्रेग्नेंट है एक्ट्रेस, चलानी सीखी मशीन गन… ली मिलिट्री ट्रेनिंग, वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने 200 जिम के मालिक, दिया 30 करोड़ टैक्स, अभी भी कुछ ऐसा है धोनी का जलवा क 25 की अनन्या ने खरीदा पहला घर, अंदर से है आलीशान, गौरी खान ने किया डिजाइन