भोजपुरीमनोरंजनविडियोज़

Akshara Singh MMS : अक्षरा सिंह के एमएमएस लीक होने के बाद गंभीर आरोप लगे पवन सिंह पर,जाने क्या है इंडस्ट्री की सबसे बड़ी कंट्रोवर्सी?

Akshara Singh MMS : भोजपुरी की टैलेंटेड एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का नाम देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी काफी फेमस है. अक्षरा सिंह की फिल्मों और गानों को हर कोई पसंद करता है और यह सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड भी करते रहते हैं।अक्षरा सिंह ने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान भी बनाई है। भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का नाम आज हर जगह जाना पहचाना जाता है। यह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और उनके लाखों करोड़ों दीवाने हैं। हालांकि अक्षरा सिंह अधिकतर विवादों में भी घिरी रहती हैं।इनका और विवादों का पुराना रिश्ता है। इनकी कंट्रोवर्सी पवन सिंह के साथ भी हो चुकी है।

अभिनेत्री अक्षरा सिंह किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। वह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। लोग इनकी एक झलक पाने के लिए काफी क्रेजी रहते हैं।अक्षरा जब भी किसी इवेंट में शामिल होती है तो उनके चाहने वालों की भीड़ इकट्ठा हो जाती है। अक्षरा जितनी पॉपुलर है उतनी ही ज्यादा कंट्रोवर्सी भी उनके साथ जुड़ी हुई हैं। साल 2022 में एक MMS इंटरनेट पर काफी वायरल हुआ था, जो कथित तौर पर अक्षरा सिंह का बताया जा रहा था। हालांकि उन्होंने उस वीडियो को फेक बताया था, लेकिन उन दिनों वो काफी लाइमलाइट में रही थीं।

पवन सिंह और अक्षरा सिंह को लेकर भी काफी विवाद सुनने को मिला था। बताया जाता है कि एक समय पर दोनों का एक दूसरे के साथ लव अफेयर था और दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे लेकिन इसके बाद पवन सिंह और अक्षरा सिंह अलग हो गए और पवन सिंह ने दूसरी शादी भी कर ली। इसके बाद एक्ट्रेस ने उन पर मारपीट का आरोप भी लगाया था और उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी। सिंगर और एक्टर रितेश पांडे संग भी विवाद में रह चुकी है।अक्षरा सिंह 2020 में उन्होंने रितेश के खिलाफ एक एफआईआर दर्ज करवाई थी।उन्होंने कहा था की शूटिंग के दौरान रितेश ने उनके साथ बुरा बर्ताव किया है और उनको जान से मारने की धमकी का आरोप भी उन्होंने लगाया था।

पिज्जा बर्गर की तरह खाता है जानवरों का कच्चा मांस 10 साल किया बैडमिंटन खिलाड़ी को डेट, दुल्हन बनने को तैयार तापसी? एक्ट्रेस ने बताया सच प्रेग्नेंट है एक्ट्रेस, चलानी सीखी मशीन गन… ली मिलिट्री ट्रेनिंग, वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने 200 जिम के मालिक, दिया 30 करोड़ टैक्स, अभी भी कुछ ऐसा है धोनी का जलवा क 25 की अनन्या ने खरीदा पहला घर, अंदर से है आलीशान, गौरी खान ने किया डिजाइन