टीवी शो & सीरियलमनोरंजन

Anupamaa New Star Cast : देखिए अनुपमा में होने वाली है किस स्टार की एंट्री, यंग छोटी अनु का रोल भी करेंगी यह एक्ट्रेस!

टीवी का सबसे फेवरेट सीरियल अनुपमा की कहानी में अब लीप ईयर आने वाला है। अब यह सीरियल 5 साल आगे बढ़ाया जाएगा।इसके बाद वह अमेरिका चली जाएगी और शो में कई सारे नए किरदार भी दिखाई देंगे। आईए जानते कौन-कौन से हैं वह शो के सितारे?

टीवी सीरियल अनुपमा की कहानी में लीप मोमेंट आने वाला है और अभी इसकी कहानी पूरी तरह से बदली हुई दिखाई जाएगी। कहानी में पुराने किरदारों का स्क्रीन टाइम घटाकर नए एक्टर्स को लाया जा रहा है।अनुपमा का शाह और कपाड़िया निवास से मोह भंग होने के बाद वह अकेली रहने लगेंगी और इसके बाद देविका अमेरिका जाने में उसकी मदद करेगी।

अनुपमा के अमेरिका जाने के बाद बिल्कुल नयी कहानी शुरू होगी जिसमें कई नए किरदार दिखाई देंगे।बताया जा रहा है कि अनु की जिंदगी में एक नया शख्स आएगा और #maAn की जोड़ी का परमानेंट एंड होगा.रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि यह रिश्ता क्या कहलाता है कि स्टार कास्ट का हिस्सा रह चुके एक्टर सचिन त्यागी अनुपमा सीरियल में दिखाई देंगे।

अनुपमा के अमेरिका पहुंचने के बाद सचिन त्यागी का किरदार अनुपमा के लिए एक अहम सपोर्ट का काम करेगा।अनुपमा में अमेरिका में कुछ भारतीय लोग भी दिखाई देंगे जो फिर से उन्हें हौसला देंगे। सचिन त्यागी का किरदार बहुत महत्वपूर्ण होने वाला है। वह अनुपमा का साथ देकर अनुपमा को उनकी जिंदगी में आगे बढ़ाएंगे अब आगे देखना है कि क्या अनुज कपाड़िया फिर से उनकी जिंदगी में वापस आएंगे या फिर सचिन ही उनके नए पार्टनर बनेंगे?सचिन त्यागी के अलावा अनुपमा सीरियल में कई और भी किरदार आने वाले हैं।

रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि सचिन त्यागी के अलावा मैं हूं अपराजिता में श्वेता तिवारी की को स्टार रही प्रिंसी प्रजापति भी इस धारावाहिक का हिस्सा बनने वाली है। इतना ही नहीं और भटनागर भी इस सीरियल में एंट्री लेगी जिनके बारे में बताया जा रहा है कि वह छोटी अनु के वयस्क किरदार को निभाएंगी।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती