ताज़ा खबरेंमनोरंजन

Shreyas Talpade News : श्रेयस तलपड़े की मां ने बोला कि फिक्स्ड सैलेरी वाली जॉब क्यों नहीं करते आर्थिक तंगी से थे परेशान श्रेयस

सुनने में आ रहा है कि श्रेयस तलपड़े को गुरुवार रात हार्ट अटैक आया था। सर्जरी के बाद फिलहाल उनकी सेहत में सुधार हो रहा है। इस घटना के कुछ समय पहले उन्होंने यह भी बताया था की फिल्म इकबाल की रिलीज के पहले उन्होंने अपनी मां के कहने पर एक्टिंग छोड़ फिक्स्ड सैलेरी वाली जॉब करने के बारे में भी सोचा था।

श्रेयस का शुरुआती सफर काफी संघर्षों से भरा था।इतनी ज्यादा आर्थिक तंगी थी कि वह किराया भी नहीं चुका पा रहे थे। अपने एक इंटरव्यू में श्रेयस ने बताया था कि अब आपके पास इनकम के लिए अलग-अलग सोर्स है। इसी कारण फिल्म इकबाल की रिलीज के पहले मां मुझसे फिक्स सैलरी बेस्ड जाॅब करने के लिए कहती थीं। वो कहती थीं- तुम क्यों नहीं ऐसी जाॅब की तलाश करते हो, जहां महीने के अंत में फिक्स सैलरी मिल जाए? अब तुम्हारी शादी हो चुकी है, पत्नी को कैसे खिलाओगे?

श्रेया ने कहा कि उनकी मां ने जब इकबाल फिल्म देखी तो उन्होंने कहा कि अब मैं समझ गई कि तुम यह करने जाते थे।उनका कहना है की एक्टिंग में नहीं पता होता है कि अगली सैलरी कब आएगी। एक एक्टर की लाइफ में बहुत सारी चीज अनिश्चित होती हैं। इसके कारण इंसान खुद भी संदेह में रहता है।श्रेयस ने बताया कि उनकी कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल भी नहीं हुई लेकिन कठिन समय में उनका गुजारा हो गया।

श्रेयस का कहना है कि कुछ फिल्में हिट हो जाती है और कुछ फिल्में फ्लॉप हो जाती है लेकिन इससे किसी एक्टर का करियर खत्म नहीं होता है।काम जिंदगी का हिस्सा है अगर आप इस पर ध्यान नहीं देंगे तो आपकी लाइफ इफेक्ट होगी। उनका कहना है कि कुछ फैसला आपको जल्दबाजी में भी लेने पड़ते हैं।

श्रेयस का कहना है कि जिंदगी के हर बुरे पल में उन्हें अमिताभ बच्चन से बहुत कुछ सीखने को मिलता है।

श्रेयस कहते हैं कि उनके करियर की शुरुआती दौर में उनके पास घर का किराया देने के भी पैसे नहीं थे और उनके पास एक सैंडविच तक के पैसे नहीं थे। स्टूडियो के लिए बस से जाने के भी पैसे नहीं थे।’

श्रेयस को सबसे बड़ी पहचान फिल्म इकबाल से मिली रोहित शेट्टी की गोलमाल सीरीज में भी उन्होंने अपने फनी किरदार से सभी का दिल जीता।वह एक्टर डायरेक्टर साजिद खान की फिल्म हाउसफुल में भी दिखाई दिए थे यह फिर भी ब्लॉकबस्टर हुई थी।

श्रेयस न केवल बेहतर एक्टर हैं बल्कि बहुत फेमस वॉइस आर्टिस्ट भी हैं। अल्लू अर्जुन की हिट फिल्म पुष्पा में श्रेयस की आवाज है।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती