भोजपुरीमनोरंजनविडियोज़

Bhojpuri News : खेसारी लाल का दिल आया रानी पर और बोल दिया ऐसा कुछ कि सारे राज आ गए सामने

जिस म्यूजिक वीडियो कि हम बात कर रहे हैं उसमें आप देख सकते हैं की एक्ट्रेस रानी सड़क पर जा रही है तभी रानी को शहर भर के आवारा लड़के छेड़ने लगते हैं। इसके बाद रानी खेसारी लाल यादव से कहती हैं. एगो बात बताई गाने को खेसारी लाल यादव ने भोजपुरी म्यूजिक की दुनिया की स्टार सिंगर श‍िल्‍पी राज के साथ गाया है.

इसके बाद भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल रानी से ऐसा कुछ बोल देते हैं कि सारे राज सामने आ जाते हैं।खेसारी लाल यादव रानी का नया गाना एगो बात बताई रिलीज हो गया है और अब यह गाना हर जगह चर्चा का विषय बना हुआ है।यह गाना रिलीज होते ही सुर्खियों में आ गया है . गाना वीडियो रिलीज होते ही उस चर्चा पर भी विराम लग गया, जो कहा जा रहा था कि आखिर खेसारी लाल यादव ने भोजपुरी एक्ट्रेस रानी से क्या बात बोला है.

आइए खेसारी लाल यादव और रानी के इस नए भोजपुरी गाना वीडियो के बारे में सबकुछ जानते हैं कि आखिर कैसा गाना है.इस गाना में खेसारी ने रानी से क्या बोला है.

भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के डैशिंग और ट्रेडिंग स्टार खेसारी लाल यादव का नया म्यूजिक वीडियो एगो बात बताई 9 जनवरी 2024 दिन मंगलवार को रिलीज हो गया है। यह गाना पिप्‍पा म्‍यूजिक भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस म्यूजिक वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ भोजपुरी क्वीन रानी दिखाई दे रही है और इन दोनों की जोड़ी काफी शानदार भी लग रही है। बताया जा रहा है कि जिस तरह से गाने को दर्शकों का रिस्पांस मिल रहा है। यह गाना बेहद ट्रेडिंग में जाने वाला है और यह हर तरफ से सुपरहिट भी हो जाएगा। इस म्यूजिक वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ भोजपुरी क्वीन रानी ने काम किया है.

दोनों स्टार की जोड़ी बेहद शानदार लग रही है.माना जा रहा है कि जिस तरह से गाने को दर्शकों का रिस्पांस मिल रहा है, उसे इसके हिट होने की पूरी गारंटी है.
एगो बात बताई गाने को खेसारी लाल यादव ने भोजपुरी म्यूजिक की दुनिया की जबरदस्त सिंगर शिल्पी राज के साथ गया है।इस म्यूजिक वीडियो में एक्ट्रेस रानी सड़क पर जा रही होती है। तभी शहर के लड़के छेड़ते हैं जिसके बाद वह खेसारी लाल से कहती हैं कि यह सब लफुआ हैं और सिर्फ वही एक सच्‍चे लवर हैं.गाना चल रहा होता है कि इसी बीच खेसारी कहते हैं कि वह सिंदूर लेकर आए हैं, क्‍या वह उन्‍हें यह लगाने देंगी.

आपको बता दे कि इस गाने के लिरिक्स आजाद सिंह ने लिखे हैं। इस प्यार से गाने को योगेश कुमार मिश्रा और सुधांशु पांडे ने प्रोड्यूस किया है जबकि इसके म्यूजिक डायरेक्टर विशाल सिंह है। यह गाना डायरेक्टर पवन पाल का है।इस तरह से खेसारा लाल यादव ने रानी से अपनी बात कही.अब चर्चाओं पर विराम लग चुका होगा और सभी दर्शक इस गाने का आनंद ले रहे होंगे.

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती