मनोरंजन

Elvish Yadav Snake Venom case : यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी विजेता एल्विश यादव से नोएडा पुलिस ने ‘स्नेक वेनम रेव पार्टी’ मामले में पूछताछ की

‘स्नेक वेनम रेव पार्टी’ मामले में एक महत्वपूर्ण घटनाक्रम में, यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता एल्विश यादव को मंगलवार देर रात नोएडा पुलिस द्वारा पूछताछ का सामना करना पड़ा। रिपोर्टों से पता चलता है कि तीन घंटे की पूछताछ के दौरान एल्विश को आगे के दौर की पूछताछ के लिए लाया जा सकता है। पुलिस मामले के पांच प्रतिवादियों में से एक राहुल के साथ उसका आमना-सामना कराने पर विचार कर रही है।

डीसीपी नोएडा हरीश चंदर ने एक बयान जारी कर एल्विश यादव की पुलिस के सामने पेश होने की पुष्टि करते हुए कहा, “यूट्यूबर और बिग बॉस विजेता एल्विश यादव सांप के जहर मामले में देर रात नोएडा पुलिस के सामने पेश हुए। पुलिस ने उसे दोबारा बुलाया है।”

विवाद पिछले हफ्ते तब सामने आया जब नोएडा में एक रेव पार्टी में छापे के दौरान सांप और सांप का जहर पाया गया, जिसके बाद कार्यक्रम में सांप के जहर की आपूर्ति करने के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया। कथित तौर पर आरोपी ने एल्विश यादव द्वारा आयोजित पार्टियों में सांपों की आपूर्ति करने की बात स्वीकार की। बीजेपी सांसद मेनका गांधी के एनजीओ पीपल फॉर एनिमल्स (पीएफए) की शिकायत के बाद नोएडा पुलिस ने एक एफआईआर दर्ज की थी।

कोटा में पुलिस के साथ एल्विश यादव की हालिया मुठभेड़ ने अटकलों को जन्म दिया, जिससे उन्हें एक व्लॉग में स्पष्टीकरण देना पड़ा, जिसमें कहा गया कि उन्हें गिरफ्तार नहीं किया गया था और इस बात पर जोर दिया गया कि मामले की अभी भी जांच चल रही है। इस मामले में सामने आने वाली घटनाओं ने व्यापक ध्यान आकर्षित किया है, जिससे प्रशंसकों और जनता को आगे के घटनाक्रम का उत्सुकता से इंतजार है।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती