टीवी शो & सीरियलमनोरंजनविडियोज़

Bigg Boss 17 Today Episode : देखिए बिग बॉस 17 में आखिर किसके कहने पर अभिषेक ने फोड़ी मन्नारा के सिर पर बोतल वीडियो ने मचाया धमाल

बिग बॉस 17 में अब तक देखा जा रहा था कि मुनव्वर फारूकी और मन्नारा चोपड़ा एक दूसरे के काफी करीबी दोस्त थे।उनकी दोस्ती आयशा खान के आने के बाद काफी कमजोर हो गई।मुनव्वर ने वही मन्नारा को हाल ही में कैप्टंसी रेस से बाहर भी करवा दिया था।

बिग बॉस में रिश्ते कब और कहां बदल जाए यह किसी को नहीं पता चलता है। कब किसकी दोस्ती टूट जाए और कब आपके खिलाफ कौन खड़ा हो जाए यह नहीं पता होता है। मुनव्वर फारूकी शो की शुरुआत में मन्नारा चोपड़ा के साथ अपने दोस्ती बनाए रख रहे थे। हमेशा सबके खिलाफ जाकर वह उनके साथ खड़े थे लेकिन अब मुनव्वर की दोस्ती मनारा से भी टूट गई है। अब मुनव्वर ने अभिषेक कुमार की मदद से मन्नारा को कप्तान बनने की रेस से भी बाहर कर दिया।

आपको बता दे की कैप्टंसी टास्क में जिसको दूसरे कंटेस्टेंट को बाहर निकलना होता है उसे उसके सिर पर बोतल फोडनी होती है अब अभिषेक के पास ऑप्शन आता है तो मुनव्वर उन्हें समझाते हैं कि मन्नारा को हटा दो आगे काम आएगा। इसके बाद अभिषेक मन्नारा का नाम लेते हैं।मन्नारा का नाम सुनकर सभी हैरान हो जाते हैं और कहते हैं कि मेरा रिलेशनशिप कमजोर है। मैं मानती हूं। अभिषेक फिर मन्नारा के सिर पर बोतल फोड़ देते हैं। वही समर्थ को जब मौका मिलता है तो वह अभिषेक का नाम लेते हैं। इसके बाद वह अभिषेक के सिर पर बोतल फोड़ते हैं। अभिषेक थोड़ा जोर से मार देते हैं तो विक्की जो साइड में बैठे होते हैं कहते हैं आराम से।इसके बाद अभिषेक बोलते हैं बहुत जोर से मारा है इसने।

वही मन्नारा मुनव्वर से कहती है कि आप इसलिए मन्नारा को ना ना कह रहे हो क्योंकि आपको लगता है कि मेरे पास पावर है और मैं आपकी नई दोस्त को बाहर न कर दूं। इसके बाद मुनव्वर कहते हैं कि मेरे साथ अब आपकी दोस्ती नहीं है हम अब दोस्त नहीं है।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती